News Nation Logo

हिटमैन रोहित शर्मा ने दी टोक्यो ओलंपिक की शुभकामनाएं, लेकिन इसलिए हो गए ट्रोल 

टोक्यो ओलंपिक शुरू हो चुके हैं. 23 जुलाई को जापान के टोक्यो में इसका रंगारंग आगाज किया गया. भारत को इस बार अपने खिलाड़ियों से पदक जीतने उम्मीद है. इस बार कई खिलाड़ी पदक जीतने की रेस में हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 24 Jul 2021, 11:55:24 AM
ROHIT SHARMA

ROHIT SHARMA (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

टोक्यो ओलंपिक शुरू हो चुके हैं. 23 जुलाई को जापान के टोक्यो में इसका रंगारंग आगाज किया गया. भारत को इस बार अपने खिलाड़ियों से पदक जीतने उम्मीद है. इस बार कई खिलाड़ी पदक जीतने की रेस में हैं. इस बीच भारत की बड़ी हस्तियां सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दे रहे हैं, ताकि वे अच्छा खेल दिखाएं और पदक जीतकर आएं. ऐसा ही टीम इंडिया के हिटमैन रोहित शर्मा ने भी किया. लेकिन ऐसा करने के बाद वे ट्रोलर्स का शिकार बन गए. इसका कारण ये था कि उन्होंने जो शुभकामना संदेश लिखा था, उसमें हिन्दी की कई अशुद्धियां थीं. हालांकि उसके बाद भी रोहित शर्मा ने उस ट्विट को डिलीट नहीं किया और लोग अपनी राय रखते रहे. 

यह भी पढ़ें : IND vs SL T20 Series : जानिए पूरा शेड्यूल, बदल गया है मैच का टाइम 

दरअसल रोहित शर्मा ने अपने ट्विटर पर लिखा है कि टोकीओ अलिम्पिक्स में मचाना है धमाल, हमारे सारे एथलीट  को बहुत शुबकामनाए. इसमें आप देख ही सकते हैं कि कितनी गलतियां हैं. रोहित शर्मा खुद भी हिन्दी भाषी क्षेत्र से आते हैं और अच्छी हिन्दी बोल भी लेते हैं, इसके बाद भी इतनी गलतियां. दूसरी बात ये भी है कि अगर हिन्दी में नहीं लिख सकते थे तो अंग्रेजी भाषा में ही लिख देते, कोई जरूरी तो था नहीं कि हिन्दी में लिखा जाए. इसके बाद लोग लगातार उस पर कमेंट करते रहे और रोहित शर्मा का ध्यान इस गलत हिन्दी की ओर दिलाते रहे. हालांकि ये भी सही है कि भाषा में क्या रखा है, भावनाओं को समझना चाहिए. रोहित शर्मा जो कहना चाहते हैं, वो तो समझ में आ ही रहा है. कई फैंस ऐसे भी थे, जो इस बात को तूल न देने की बात कह रहे थे. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 Update News : एमएस धोनी की कप्‍तानी वाली CSK सबसे पहले पहुंच सकती है UAE

इस बीच आपको बता दें कि ओलंपिक 2020 में भारतीय खिलाड़ी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. भारतीय हॉकी टीम ने अपने पहले ही मैच में न्यूजीलैंड को 3-2 से हरा दिया है और आगे बढ़ गई है. बाकी खिलाड़ी भी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. आने वाले दिनों में भारत के कई बड़े और महत्वपूर्ण खिलाड़ी मैदान पर नजर आने वाले हैं. उम्मीद की जानी चाहिए कि भारत के दिग्गज अच्छा प्रदर्शन करेंगे और पदक जीतकर देश का नाम पूरी दुनिया में रोशन करेंगे. 

First Published : 24 Jul 2021, 11:55:24 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.