logo-image

हिटमैन रोहित शर्मा ने शुरू की आउटडोर ट्रेनिंग, जानिए इंस्‍टाग्राम पर क्‍या लिखा

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा लॉकडाउन के बाद पहली बार मैदान पर उतर गए हैं. रोहित शर्मा ने कोविड-19 लॉकडाउन के बाद अपनी पहली आउटडोर ट्रेनिंग की.

Updated on: 26 Jun 2020, 07:45 AM

New Delhi:

भारतीय क्रिकेट टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) लॉकडाउन के बाद पहली बार मैदान पर उतर गए हैं. रोहित शर्मा (Hitman Rohit Sharma) ने कोविड-19 (Covid 19) लॉकडाउन के बाद अपनी पहली आउटडोर ट्रेनिंग (OutDoor training) की. हिटमैन रोहित शर्मा ने इंस्टाग्राम पर कहा, पार्क में वापसी करना अच्छा रहा, कुछ ट्रेनिंग की, काफी लंबे समय बाद खुद को महसूस किया. 

यह भी पढ़ें ः लीड्स ने अपने स्टैंड्स से लगाया ओसामा बिन लादेन का कट-आउट, जानिए उसके बाद अब क्‍या हुआ

रोहित शर्मा ने अपना अंतिम क्रिकेट मैच न्यूजीलैंड में T20 सीरीज के दौरान खेला था और फिर हैमस्ट्रिंग चोट के कारण वह बाहर हो गए थे. सलामी बल्लेबाज रोहित ने हाल में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अपने 13 वर्ष पूरे किए हैं. उन्हें 23 जून, 2007 को आयरलैंड के खिलाफ बेलफास्ट में खेले गए वनडे मैच में पहली बार अंतिम एकादश में शामिल किया गया था. उन्होंने कहा कि महानतम 13 वर्ष और सफर जारी है.. कभी नहीं सोचा था कि बोरीवली का लड़का यहां तक पहुंचेगा। मैं बाहों को मोड़कर अपनी जिंदगी जी रहा हूं.

यह भी पढ़ें ः जोफ्रा आर्चर की कोविड-19 जांच रिपोर्ट आई सामने, जानिए क्‍या हुआ खुलासा

रोहित ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर लिखा, पार्क में वापसी करना अच्छा रहा, कुछ ट्रेनिंग की, काफी लंबे समय बाद खुद को महसूस किया. हालांकि पोस्ट से यह पता नहीं चल सका कि उन्होंने किस मैदान पर ट्रेनिंग की. टीम के अन्य साथी खिलाड़ियों की तरह रोहित शर्मा भी कोविड-19 महामारी को रोकने के लिए 25 मार्च को लगे राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन क बाद से अपने घर पर ही हैं. टेस्ट टीम के उनके साथी चेतेश्वर पुजारा ने हाल में राजकोट में नेट पर बल्लेबाजी अभ्यास शुरू किया. तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर पिछले महीने ट्रेनिंग शुरू करने वाले पहले भारतीय क्रिकेटर थे, उन्होंने पालघर जिले में बोइसर में नेट पर गेंदबाजी की थी.