logo-image

हार्दिक पांड्या ने खोला जीत का राज़, बताया कैसे आया इतना आत्मविश्वास

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के दूसरे मैच के नायक हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द मैच चुना गया था लेकिन अब उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इस पारी को खेलने का विश्वास आया.

Updated on: 07 Dec 2020, 03:07 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज के दूसरे मैच के नायक हार्दिक पांड्या को मैन ऑफ द मैच चुना गया था लेकिन अब उन्होंने बताया कि कैसे उन्होंने इस पारी को खेलने का विश्वास आया. भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी-20 में 194 रन बनाए थे जिसको टीम इंडिया ने हार्दिक पांड्या की पावरफुल 22 गेंदों पर 42 रन की पारी की बदौलत 19.4 ओवर में अपने नाम कर लिया. अब पांड्या ने बताया कि उन्होंने कैसे आत्मविश्वास आया है. 

ये भी पढ़ें: IPL 2021 Team Update : आईपीएल 2021 में खेलेंगी दस टीमें! कानपुर और लखनऊ का भी दावा

हार्दिक पांड्या ने कहा है कि भारतीय खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए अच्छी तैयारी की थी. उन्होंने कहा कि भारतीय खिलाड़ी आईपीएल मोड के साथ सीरीज में उतरे थे. पांड्या ने मैच के बाद कहा हम सब क्रिकेट खेले हैं. मेरा हमेशा से मानना रहा है कि फ्रेंचाइजी क्रिकेट आपको आगे लेकर जाता है. पेशेवर क्रिकेट में लोग क्रिकेट को पेशेवर रूप में लेते हैं. यहां हम हमेशा देश के लिए खेलना पसंद करते हैं. आप लोगों का दबाव महसूस करते हैं.

ये भी पढ़ें: India Beats Australia 2nd T-20: टीम इंडिया की जीत के 5 हीरो

इसके अलावा हार्दिक पांड्या ने कहा कि भारतीय खिलाड़ियों ने आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है और इससे उनका आत्मविश्वास बढ़ा हुआ था तथा वे उसी बढ़े हुए आत्मविश्वास के साथ ऑस्ट्रेलिया आए थे. पूरे आईपीएल में मुझे लगा कि मैं अच्छी बल्लेबाजी कर रहा था. पांडया ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान वह मैच को फिनिश करने को लेकर चिंतित थे और इसके लिए उन्होंने अपने भाई क्रुणाल से चर्चा की थी. पांड्या बेशक गेंद से अपना योगदान नहीं दे पा रहे हों, लेकिन बल्ले से वह टीम के लिए पूरी जान लगा रहे हैं.