logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

हार्दिक पांड्या बोले- मेरे बारे में फैला झूठ, सिर्फ 1.5 करोड़ की थीं मेरी घड़ियां

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) एक के बाद एक परेशानी से घिरते जा रहे हैं. पहले आईपीएल में फिटनेस समस्या हुई. फिर टी-20 वर्ल्ड कप में बल्ला नहीं चला. अब उनकी दो घड़ियां जब्त होने की खबर आई.

Updated on: 16 Nov 2021, 04:53 PM

नई दिल्ली :

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) से घड़ियां जब्त किए जाने के मामले में हार्दिक पांड्या ने ट्वीट करके सफाई दी है. हार्दिक पांड्या ने दावा किया है कि उनकी घड़ियां सिर्फ 1.5 करोड़ रुपये की थीं और उन्होंने खुद जाकर कस्टम विभाग को ये बताया था. दरअसल, मंगलवार सुबह मीडिया में यह खबरें आई थीं कि दुबई से लौटते वक्त हार्दिक पांड्या के पास से दो महंगी घड़ियां जब्त की गईं, जिसकी कीमत 5 करोड़ रुपये बताई जा रही थी. दावा किया जा रहा था कि हार्दिक पांड्या ने इन घड़ियों के बारे में सूचना नहीं दी, ना ही कस्टम ड्यूटी चुकाई इसलिए इन्हें जब्त किया गया. इन खबरों के आने के बाद हार्दिक पांड्या ने ट्वीटर पर एक मैसेज किया है, जिसमें उन्होंने सोशल मीडिया पर चल रहे मैसेज को एकदम गलत बताया है.

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 mega auction: RCB के लिए खड़ी हुई ये मुश्किल, समझ नहीं आ रहा होगा क्या करें

उन्होंने कहा कि वह खुद कस्टम डिपार्टमेंट के पास गए थे और दुबई से लाए सभी सामान पर कस्टम ड्यूटी भरी. हार्दिक पांड्या ने ये भी कहा कि मेरी दो घड़ियां 5 करोड़ की बताई जा रही हैं लेकिन ये बात गलत है. ये सिर्फ 1.5 करोड़ रुपये की हैं. साथ ही हार्दिक ने ये भी कहा कि कस्टम डिपार्टमेंट ने सामान से जुड़े कागज मांगे हैं, जो हम दे रहे हैं. कस्टम विभाग अभी ड्यूटी का हिसाब लगा रहा है,  मैं भरने को तैयार हूं. सोशल मीडिया पर चल रही खबर गलत है. आपको बता दें कि हार्दिक पांड्या दुबई में टी-20 वर्ल्ड कप में भाग लेने के बाद वापस लौट रहे थे. वह टी-20 वर्ल्ड कप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके. उन्होंने 5 मैचों में तीन पारियां खेलीं, जिसमें महज 69 रन ही बना पाए. इससे पहले दुबई में आईपीएल में भी उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा था. यहां यह भी बता दें कि आईपीएल से काफी पहले ही पांड्या दुबई पहुंच गए थे, जहां उनके रॉयल लाइफ स्टाइल की सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हुई थी. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी की फोटो डाली थीं, जिसमें उनकी महंगी घड़ी की भी खासी चर्चा हुई थी.