logo-image

Hardik Pandya : शूट पर हुआ कुछ ऐसा, आग बबूला हो गए हार्दिक पांड्या, लीक हुआ VIDEO

Hardik Pandya Video Viral : हार्दिक पांड्या फिलहाल आईपीएल 2024 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. लेकिन, इस बीच हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें शूट के दौरान वे अपनी मील को लेकर आगबबूला होते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 23 Feb 2024, 05:30 PM

नई दिल्ली:

Hardik Pandya Video Viral : भारतीय स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या आज भारत के सबसे पॉपुलर क्रिकेटर्स में से हैं. वह फिटनेस फ्रीक हैं, लेकिन इंजरी मानो उनका पीछा ही नहीं छोड़ती. वर्ल्ड कप 2023 के दौरान लगी चोट के बाद से वह मैदान पर वापसी नहीं कर पाए हैं और लगातार फिटनेस पर काम कर रहे हैं. मगर, इस बीच हार्दिक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हुआ है, जिसे देखकर आप भी अंदाजा लगा सकते हैं कि हार्दिक कितने डाइट कॉन्शियस प्लेयर हैं.

ऐड शूट में परोसा गया हार्दिक को ढ़ोकला-जलेबी

हार्दिक पांड्या फिलहाल आईपीएल 2024 की तैयारियों में जुटे हुए हैं. लेकिन, इस बीच हार्दिक पंड्या का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है, जिसमें शूट के दौरान वे अपनी मील को लेकर आगबबूला होते नजर आ रहे हैं. इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक अपनी मील से खुश नहीं हैं, जिसमें ढ़ोकला, जलेबी और फाफड़ा जैसी चीजें हैं. वीडियो में हार्दिक को ये कहते सुना जा सकता है कि, 'ये क्या है, भाई जलेबी कैसे खाउंगा. ये क्या है ढोकला, भाई फिटनेस करना होता है. ये कैसे करूंगा, ये कौन भेजा है. मेरे शेफ कहां हैं, भाई कैसे मैनेज करूंगा क्या है ये? डायरेक्टर साहब को बोलो ये सब नहीं चलेगा. अरे भाई खाकर मेरा स्टेमिना बिगड़ जाएगा.' रिपोर्ट्स की मानें, तो ये स्टार स्पोर्ट्स आईपीएल फिल्म शूट से लीक हुई क्लिप है, जिसमें हार्दिक चीट मील से नाराज दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : आईपीएल में मोहम्मद शमी के भाई की होगी एंट्री, ये टीम लगाएगी दांव!

मुंबई इंडियंस की कप्तानी करेंगे हार्दिक पांड्या 

इंडियन प्रीमियर लीग 2024 से पहले हार्दिक पांड्या की घर वापसी हुई. मुंबई इंडियंस ने उन्हें गुजरात टाइटंस से ट्रेड करके अपने साथ जोड़ा. इतना ही नहीं फ्रेंचाइजी ने रोहित शर्मा को हटाकर हार्दिक को टीम की कमान सौंप दी है. ऐसे में अब आईपीएल 2024 में रोहित, हार्दिक की कप्तानी में खेलते नजर आएंगे. बताते चलें, आईपीएल 2022 में नई फ्रेंचाइजी गुजरात टाइटंस ने हार्दिक पांड्या को टीम की कमान सौंपी थी और उन्होंने भरोसे को सही साबित करते हुए पहले ही सीजन में GT को खिताबी जीत दिलाई थी. ऐसे में अब मुंबई के फैंस यही उम्मीद करेंगे कि MI एक बार फिर ट्रॉफी जीतकर वापसी करेगी.

ये भी पढ़ें : IPL 2024 : आखिर क्यों BCCI ने सिर्फ 21 आईपीएल मैचों का शेड्यूल किया जारी? ये है बड़ी वजह