News Nation Logo

हार्दिक पांड्या ने किया बेटे का नामकरण, मर्सिडीज ने लिटिल पांड्या को गिफ्ट किया बेहद ही खूबसूरत तोहफा

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 18 Aug 2020, 02:49:56 PM
hardik pandya son4

बेटे के गिफ्ट की सवारी करते हुए हार्दिक (Photo Credit: Hardik Pandya/ Instagram)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के नवजात बेटे के नाम का खुलासा हो गया है. खास बात ये है कि हार्दिक ने बेटे के नाम का खुलासा डायरेक्ट नहीं बल्कि इनडायरेक्ट किया है. जी हां, बेंगलुरू के मर्सिडीज एएमजी कार डीलर ने हार्दिक के बेटे के लिए अपनी गाड़ी के एक मॉडल का खिलौना भेजा है. हार्दिक ने मर्सिडीज द्वारा बेटे के लिए भेजे गए इस बेशकीमती और खूबसूरत तोहफे के लिए धन्यवाद कहा है.

ये भी पढ़ें- CPL 2020: आज से शुरू होगा टी20 क्रिकेट का धूमधड़ाका, ट्रिनबागो और गुयाना होंगे आमने-सामने

हार्दिक ने बेंगलुरू एएमजी को तोहफे के लिए धन्यवाद कहते हुए अपने बेटे के नाम का खुलासा किया. हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेटे का नामकरण कर दिया है. कपल ने अपने बेटे का नाम अगस्त्या रखा है. हार्दिक ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर मर्सिडीज के खिलौने पर बैठे हुए तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ''अगस्त्या की पहली एएमजी के लिए थैंक्यू एमएमजी बैंगलोर''. बताते चलें कि हार्दिक की पत्नी नताशा ने 30 जुलाई को बेटे को जन्म दिया था.

ये भी पढ़ें: 18 अगस्त: विराट कोहली ने आज ही के दिन किया था डेब्यू

बेटे के जन्म के बाद से ही हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक लगातार अपने चाहने वालों के लिए बेटे अगस्त्या की तस्वीरें शेयर कर रहे हैं. बता दें कि हार्दिक पांड्या काफी लंबे समय के बाद आईपीएल के जरिए क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर रहे हैं. हार्दिक चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे थे और जब वे टीम में वापसी करने वाले थे तो देश में कोरोना वायरस ने दस्तक दे दी. जिसके बाद हालात बिगड़ते चले गए और धीरे-धीरे सारी क्रिकेट सीरीज और टूर्नामेंट स्थगित या रद्द कर दी गई.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 18 Aug 2020, 02:49:56 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.