News Nation Logo
Banner

कमाल के बल्लेबाज ही नहीं बल्कि जादूई फील्डर भी थे राहुल द्रविड़, भज्जी ने शेयर की 'द वॉल' की स्पेशल वीडियो

वीडियो को खबर लिखे जाने तक 47 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. द्रविड़ की फील्डिंग स्किल्स वाली 2 मिनट और 5 सेकंड की इस वीडियो क्लिप को 8700 से भी ज्यादा ट्विटर यूजर्स रीट्वीट कर चुके हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 30 Jun 2020, 06:49:30 PM
rahul dravid

राहुल द्रविड़ (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान और 'द वॉल' के नाम से प्रसिद्ध राहुल द्रविड़ न केवल एक बेहतरीन बल्लेबाज थे बल्कि वे एक शानदार फील्डर भी थे. टीम इंडिया के लिए खेलते हुए राहुल द्रविड़ ने मुख्यतः शॉर्ट लेग और सिली पॉइंट पर फील्डिंग करते थे. इसके अलावा उन्होंने टीम के लिए एक विकेटकीपर के रूप में भी योगदान दिया है. टीम इंडिया के दिग्गज ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए राहुल द्रविड़ द्वारा लपके गए कुछ लाजवाब कैचों की एक वीडियो क्लिप पोस्ट की है.

ये भी पढ़ें- टेस्ट में इंग्लैंड की कप्तानी के लिए जो रूट का स्थान लेने के लिए बेन स्टोक्स से बेहतर कोई नहीं : नासिर हुसैन

भज्जी ने मंगलवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर राहुल द्रविड़ के शानदार कैच वाली वीडियो शेयर की है. वीडियो में आप देखेंगे कि राहुल द्रविड़ अपने शुरुआती करियर से ही एक गजब के बल्लेबाज होने के साथ-साथ एक शानदार फील्डर भी थे. भज्जी द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 47 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं. द्रविड़ की फील्डिंग स्किल्स वाली 2 मिनट और 5 सेकंड की इस वीडियो क्लिप को 8700 से भी ज्यादा ट्विटर यूजर्स रीट्वीट कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें- तो क्या अब BCCI और IPL भी करेंगे चीन का बहिष्कार, जानें क्या बोले किंग्स 11 पंजाब के मालिक

भज्जी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ''लाजवाब फील्डर राहुल द्रविड़''. खास बात ये है कि भज्जी की इस पोस्ट पर कई जाने-माने लोग भी अपने जवाब दे रहे हैं. आकाश चोपड़ा ने लिखा, ''100 प्रतिशत सहमत, शानदार फील्डर. शॉर्ट लेग पर फील्डिंग के मामले में प्लेइंग-XI में बेस्ट.'' टीम इंडिया के अनुभवी स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन ने लिखा, ''Wow''. बताते चलें कि राहुल द्रविड़ ने भारत के लिए खेलते हुए 164 टेस्ट मैचों में 13,288 रन बनाए हैं और 210 कैच भी लिए हैं.

First Published : 30 Jun 2020, 06:49:30 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×