logo-image

हरभजन सिंह ने कहा  BCCI ने टीम में एकता नहीं रखी, धोनी के लिए कही ये बात

भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह ने कुछ हफ्तों पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. हालांकि उन्होंने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2016 में खेला था.

Updated on: 31 Jan 2022, 10:40 PM

नई दिल्ली :

पूर्व क्रिकेटर हरभजन सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा है कि बीसीसीआई ने टीम में एकता नहीं रहने दी थी. हरभजन सिंह साल 2011 से 2015 के बीच भारतीय क्रिकेट टीम के बारे में बात कर रहे थे. भारतीय टीम के दिग्गज स्पिनर रहे हरभजन सिंह ने कुछ हफ्तों पहले ही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया था. हालांकि उन्होंने अंतिम अंतरराष्ट्रीय मैच साल 2016 में खेला था. हरभजन सिंह ने जब संन्यास का ऐलान किया तो महेंद्र सिंह धोनी को लेकर दिए स्टेटमेंट की काफी चर्चा हुई थी. तब ये बात सामने आई थी कि उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी की भूमिका की आलोचना की थी. 

इसे भी पढ़ेंः विराट कोहली ने कप्तानी को लेकर कही ये बात, धोनी के बारे में भी बोला 

अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि उनकी बात को सही तरीके से नहीं लिया गया. हालांकि उन्होंने बीसीसीआई पर जरूर आरोप लगाया कि उसने टीम में एकता नहीं रहने दी. हरभजन सिंह ने कहा कि साल 2011 की विश्वविजेता टीम के ज्यादातर सदस्य साल 2015 के वर्ल्ड कप में नहीं दिखे. टीम में उस समय नये खिलाड़ियों को मौका दिया गया, जबकि पुराने खिलाड़ी अच्छा खेल रहे थे. हरभजन ने कहा कि मैंने इस बारे में बीसीसीआई से बात भी की लेकिन उन्होंने कहा कि हम इस बारे में कुछ नहीं कर सकते.