News Nation Logo

WTC फाइनल पर बोले हनुमा विहारी, मौका हाथ से जाने नहीं देंगे 

भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में खेलने के महत्व को देखते हुए वह इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 19 May 2021, 10:54:16 AM
hanuma vihari

hanuma vihari (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

World Test Championship 2021 IND vs NZ : भारतीय टेस्ट टीम के बल्लेबाज हनुमा विहारी ने कहा है कि विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) के फाइनल में खेलने के महत्व को देखते हुए वह इस मौके को हाथ से जाने नहीं देना चाहते हैं. हनुमा विहारी पिछले महीने ही इंग्लिश काउंटी चैंपियनशिप में वर्कशायर के लिए खेले थे और अब वह साउथम्टपन में 18 से 22 जुलाई तक न्यूजीलैंड के साथ होने वाले डब्ल्यूटीसी का फाइनल के लिए भारत की 20 सदस्यीय भारतीय टीम का हिस्सा हैं. पूरी संभावना है कि वे प्लेइंग इलेवन का भी हिस्सा हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : अच्छी खबर : कोविड-19 से पूरी तरह ठीक हुए रिद्धिमान साहा, 24 मई को टीम से जुड़ेंगे

आईसीसी ने टिवटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें हनुमा विहारी ने कहा कि मैं इसे लेकर उत्साहित हूं. लेकिन आप ज्यादा उत्सुकता दिखाना नहीं चाहते. उन्होंने कहा कि ऐसी स्थिति में इसके महत्व को देखते हुए आप इस मौके को हाथ से भी जाने नहीं देना चाहते. एक खिलाड़ी होने के नाते विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में भारत के लिए खेलना हमेशा से शानदार एहसास रहा है. हनुमा विहारी चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज के दौरान भारतीय टीम का हिस्सा नहीं थे. उन्हें आस्ट्रेलिया दौरे पर जनवरी में चोट लग गई थी. हालांकि उसके बाद से उन्होंने विजय हजारे ट्रॉफी में आंध्र के लिए सात मैच खेले हैं.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्वारंटीन में, BCCI कर रहा बिल का भुगतान

हनुमा विहारी ने आईपीएल 2021 के ऑक्शन के लिए भी आवेदन किया था, लेकिन ऑक्शन के वक्त किसी भी टीम ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई. इसके बाद हनुमा विहारी अपनी टेस्ट की तैयारी करने के लिए इंग्लैंड चले आए और वहीं पर काउंटी क्रिकेट खेल रहे थे. इसी साल जब भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया का दौरा किया था, उस वक्त हनुमा विहारी ने अच्छा प्रदर्शन किया था और टीम की जीत में अहम योगदान भी दिया था. लेकिन जब इंग्लैंड की टीम भारत के दौरे पर आई तो वे घायल हो गए थे और उस सीरीज में नहीं खेल पाए थे. हालांकि अब विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और इंग्लैंड सीरीज के लिए जो टीम चुनी गई है, उसमें हनुमा विहारी हैं और पूरी संभावना है कि वे प्लेइंग इलेवन का भी हिस्सा हो सकते हैं. 

(input ians)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 May 2021, 10:54:16 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.