News Nation Logo

अच्छी खबर : कोविड-19 से पूरी तरह ठीक हुए रिद्धिमान साहा, 24 मई को टीम से जुड़ेंगे

आईपीएल 2021 के दौरान जो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए थे, वे सभी अब कोरोना निगेटिव हो गए हैं. इस बीच खबर है कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कोविड-19 से ठीक होने के बाद सोमवार को कोलकाता पहुंच गए और अब वह फिट हैं.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 19 May 2021, 09:54:46 AM
Saha recovers from Covid 19  to join team on May 24

Saha recovers from Covid 19 to join team on May 24 (Photo Credit: ians)

नई दिल्ली :

आईपीएल 2021 के दौरान जो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव आए थे, वे सभी अब कोरोना निगेटिव हो गए हैं. इस बीच खबर है कि भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान साहा कोविड-19 से ठीक होने के बाद सोमवार को कोलकाता पहुंच गए और अब वह फिट हैं. साथ ही अच्छी बात ये है कि वे अब भारतीय टीम में चयन के लिए उपलब्ध रहेंगे. करीब 36 साल के रिद्धिमान साहा क्वारंटीन की अवधि पूरा करने के बाद 24 मई को मुंबई में टीम से जुड़ेंगे. भारत के लिए 38 टेस्ट मैचों में 103 शिकार कर चुके रिद्धिमान साहा को इंग्लैंड दौरे के लिए भारतीय टीम में चुना गया था, लेकिन टीम में उनका चयन उनके फिटनेस पर निर्भर था. वह आईपीएल के दौरान कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे.

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी क्वारंटीन में, BCCI कर रहा बिल का भुगतान

मामले की जानकारी रखने वाले एक सूत्र ने कहा है कि वह फिट हैं और सोमवार रात को ही दिल्ली से कोलकाता पहुंचे हैं. वह 24 मई को टीम से जुड़ेंगे. भारतीय टीम मुंबई में क्वारंटीन अवधि पूरा करने के बाद दो जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी. इंग्लैंड दौरे पर भारत को 18 जून से न्यूजीलैंड के साथ विश्व टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलेगी. इसके बाद वह अगस्त-सितंबर में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलेगी.

यह भी पढ़ें : न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट के लिए इंग्लैंड टीम का ऐलान, आईपीएल खेलने वाले खिलाड़ी बाहर 

आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेलने वाले रिद्धिमान साहा ने इससे पहले लोगों से उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने को लेकर अफवाह नहीं फैलाने का आग्रह किया था. साहा ने कहा था कि उनकी एक रिपोर्ट पॉजिटिव जबकि दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आई है. ऐसी खबर आई थी कि विकेटकीपर बल्लेबाज साहा की रिपोर्ट दूसरी बार पॉजिटिव आई है. एक ट्वीट कर साहा ने कहा था कि मेरा क्वारंटीन पीरियड अभी खत्म नहीं हुआ है. रूटीन चेकअप के तौर पर दो टेस्ट हुए हैं जिसमें से एक नेगेटिव और दूसरा पॉजिटिव आया है. मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं और सभी से अपील करता हूं मेरी कोरोना रिपोर्ट को लेकर कोई अफवाह नहीं फैलाएं. बता दें कि चार मई को हैदराबाद और मुंबई इंडियंस के बीच मैच से पहले साहा कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. इसी दिन आईपीएल 2021 के सीजन को स्थगित कर दिया गया था. हालांकि अअ वे पूरी तरह से ठीक ताए जा रहे हैं. 

(input ians)

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 19 May 2021, 09:54:46 AM

For all the Latest Sports News, Indian Premier League News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.