logo-image

आज खत्म हो जाएगी गुजरात टाइटंस (GT) की जीत का सिलसिला ! यह खिलाड़ी पलट सकता है पासा

वहीं अगर हम गुजरात टाइटंस की आखिरी मैच पर नजर डालें तो टीम के नए खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था और पंजाब किंग्स को हराने में सफलता हासिल की थी.

Updated on: 11 Apr 2022, 04:33 PM

मुंबई:

GT vs SRH : लगातार जीत से उत्साहित हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई वाली गुजरात टाइटंस (Gujrat Titans) सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers hyderabad) के खिलाफ आज के मैच में जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त है. यह मैच आईपीएल 2022 (IPL 2022) के मौजूदा सीजन में 21वां मैच है मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में खेला जाएगा जो शाम 7.30 बजे से शुरू होगा.अंक तालिका में गुजरात टाइटंस जहां दूसरे स्थान पर है, वहीं सनराइजर्स हैदराबाद आठवें स्थान पर है. पंड्या की टीम के नाम आईपीएल (IPL) के अपने पहले सीजन में लगातार तीन जीत का रिकॉर्ड है. केन विलियमसन (ken williamson) की अगुवाई वाली SRH को भी अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ जीत मिली थी जिसके बाद टीम के खिलाड़ी पूरी तरह जोश में हैं. दोनों टीमें पहली बार एक-दूसरे का सामना कर रही है. इस सीजन में लगातार तीन जीत के बाद गुजरात पूरी तरह फॉर्म में है, लेकिन हैदराबाद की टीम को सीएसके के खिलाफ मिली जीत के बाद आज का मैच जरूर जीतना चाहेगी. 

यह भी पढ़ें : IPL 2022: CSK की हालत इस वजह से हुई है खराब, ऊबर पाना मुश्किल

वहीं अगर हम गुजरात टाइटंस की आखिरी मैच पर नजर डालें तो टीम के नए खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया था और पंजाब किंग्स को हराने में सफलता हासिल की थी. राहुल चाहर के अंत में 22 रन और लियाम लिविंगस्टोन के 64 रन टीम मजबूती प्रदान की. हालांकि टीम के शुभमन गिल की 96 रनों की शानदार पारी ने गुजरात टाइटंस को जीत सुनिश्चत की. 

जीटी (GT) बनाम एसआरएच (SRH) आंकड़ें

यह पहली बार है जब आईपीएल 2022 में गुजरात टाइटंस का सामना सनराइजर्स हैदराबाद से होगा. शुभमन गिल निश्चित रूप से फॉर्म में हैं. गुजरात टाइटंस के दाएं हाथ के बल्लेबाज ने इस सीजन में अब तक 180 रन बनाए हैं. कई लोगों को उम्मीद है कि आज वह एक बार फिर से धमाकेदार पारी खेलेंगे. वहीं सनराइजर्स हैदराबाद के दाएं हाथ के ऑफ ब्रेक गेंदबाज और बाएं हाथ के बल्लेबाज वाशिंगटन सुंदर भी एक शानदार खिलाड़ी हैं. इस टूर्नामेंट में उन्होंने गेंद और बल्ले से शानदार प्रदर्शन किया है. अभी तक उन्होंने गेंदबादी में 4 विकेट और बल्ले से 58 रन बना चुके हैं.  वहीं गुजरात टाइटंस के दाएं हाथ के बल्लेबाज राशिद खान भी दाएं हाथ के लेग ब्रेक गेंदबाज हैं. उन्होंने इस सीजन में पांच विकेट ले चुके हैं. जबकि गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या भी शानदार फॉर्म में हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने टूर्नामेंट में प्रभावशाली 91 रन बनाए हैं. 

विलियमसन का बल्ला चला तो गुजरात पड़ सकती है मुश्किल में

इस मैच में केन विलियमसन (ken williamson) को आगे आकर परफॉर्म देनी होगी. अबतक इस सीजन में उनका परफॉर्मेंस अच्छा नहीं रहा है. यदि इस मैच में विलियमसन का बल्ला चला तो निश्चित रूप से गुजरात टाइटंस मुश्किल में पड़ सकती है. पिछले मैच में अभिषेक शर्मा  ने अपना टैलेंट दिखा दिया है, ऐसे में इस मैच में भी उनके ऊपर पुराने परफॉर्मेंस को दोहराने का दबाव होगा. राहुल त्रिपाठी की भूमिका भी काफी अहम होगी.