logo-image

टीम इंडिया के लिए अच्‍छी खबर, रवींद्र जडेजा की होने वाली है वापसी

भारत और इंग्‍लैंड के बीच टेस्‍ट सीरीज का आखिरी मैच चार मार्च से शुरू होने जा रहा है. इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज होगी और सबसे आखिर में तीन वन डे मैच खेले जाएंगे.

Updated on: 03 Mar 2021, 11:52 AM

नई दिल्‍ली :

Ravindra Jadeja Fit : भारत और इंग्‍लैंड के बीच टेस्‍ट सीरीज का आखिरी मैच चार मार्च से शुरू होने जा रहा है. इसके बाद भारत और इंग्‍लैंड के बीच पांच टी20 मैचों की सीरीज होगी और सबसे आखिर में तीन वन डे मैच खेले जाएंगे. टी20 के लिए टीम इंडिया का ऐलान हो गया है. इसमें नए खिलाड़ियों के तौर पर इशान किशन, सूर्य कुमार यादव और राहुल तेवतिया का चयन हुआ है. टीम में वरुण चक्रवर्ती का भी सिलेक्‍शन हुआ है, लेकिन पता चला है कि वे पूरी तरह से फिट नहीं हैं, इसलिए वे इस सीरीज से बाहर हो सकते हैं. अब जल्‍द ही वन डे सीरीज के लिए भी टीम इंडिया का ऐलान किया जाने वाला है. इस बीच खबरें आ रही हैं कि टीम इंडिया के ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा पूरी तरह से फिट हो गए हैं और जल्‍द ही टीम इंडिया के लिए खेलते हुए भी नजर आ सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : अश्‍विन पर लक्ष्मण ने कही बड़ी बात, बोले- बेस्‍ट के खिलाफ....

टीम इंडिया जब ऑस्‍ट्रेलिया के दौरे पर थी, जब तीसरे टेस्‍ट के दौरान वे घायल हो गए थे और उसके बाद वे चौथा टेस्‍ट नहीं खेल पाए थे, वहीं भारत और इंग्‍लैंड के बीच जो टेस्‍ट सीरीज चल रही है, उस टीम में भी रवींद्र जडेजा शामिल नहीं हो पाए थे. अब खुद रवींद्र जडेजा ने ही अपने ट्वीटर हैंडल से अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे दौड़ते हुए नजर आ रहे हैं. रवींद्र जडेजा इस वक्‍त बेंगलोर के एनसीए में हैं और वहां वे जल्‍द ही फिट होने की कोशिशों में जुटे हुए हैं. रविंद्र जडेजा ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें लिखा है कि सर्जरी के बाद मैदान में लौट आया हूं, मैदान पर ये मेरा पहला दिन है. 

यह भी पढ़ें : वेस्‍टइंडीज टीम में फिर शामिल होकर क्रिस गेल ने कही ये बड़ी बात 

भारत और इंग्‍लैंड के बीच तीन वन डे मैचों की सीरीज का पहला मैच 23 मार्च को खेला जाएगा और सीरीज का आखिरी मैच 28 मार्च को होगा. इसके बाद सभी खिलाड़ी आईपीएल 2021 की तैयारियों में जुट जाएंगे. हालांकि अभी वन डे सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान नहीं हुआ है, लेकिन माना जा रहा है कि चौथे टेस्‍ट के बाद कभी भी टीम की घोषणा की जा सकती है. ऐसे में रवींद्र जडेजा की कोशिश होगी कि जल्‍द से जल्‍द फिट होकर वे टीम इंडिया में फिर से शामिल होने का दावा पेश कर सकें.