News Nation Logo
Breaking
पहले बड़े मंगल के मौके पर लखनऊ में बजरंगबली के मंदिरों पर दर्शनार्थियों की भीड़ मैरिटल रेप का मामला SC पहुंचा, याचिकाकर्ता खुशबू सैफी ने दिल्ली HC के फैसले को SC में चुनौती दी मुंबई : कार्तिक चिदंबरम और उनसे जुडे ठिकानों पर सीबीआई की छापेमारी दिल्ली : कुतुबमीनार के कुव्वुतुल इस्लाम मस्जिद मामले की याचिका पर साकेत कोर्ट में सुनवाई टली मथुरा जिला अदालत में एक और याचिका, शाही ईदगाह मस्जिद को सील करने की मांग दाऊद के करीबी और 1993 मुंबई धमाकों के वॉन्टेड आरोपियों को गुजरात ATS ने पकड़ा चारधाम यात्रा को धीमा करेगी उत्तराखंड सरकार, पर्यटन मंत्री सतपाल महाराज ने भीड़ को बताई वजह वाराणसी कोर्ट में आज ज्ञानवापी सर्वे रिपोर्ट पेश नही होगी, तीन दिन का और समय मांगा जाएगा राजस्थान : पुलिस कांस्टेबल भर्ती में 14 मई की द्वितीय पारी की परीक्षा दोबारा ली जाएगी जम्मू कश्मीर : राजौरी इलाके के कई वन क्षेत्रों में भीषण आग, बुझाने में जुटे फायर टेंडर्स राजस्थान में 5 दिन लू से राहत, 9 दिन बाद 40 डिग्री सेल्सियस के नीचे आया पारा

गॉल टेस्ट : इंग्लैंड के 421 के जवाब में श्रीलंका की मजबूत शुरूआत

श्रीलंका ने गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 156 रन बनाकर मजबूत शुरूआत की है.

IANS | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 17 Jan 2021, 11:46:51 AM
SL fight back after Root double ton

SL fight back after Root double ton (Photo Credit: ians)

गॉल :  

श्रीलंका ने गॉल इंटरनेशनल स्टेडियम में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार का खेल समाप्त होने तक अपनी दूसरी पारी में दो विकेट पर 156 रन बनाकर मजबूत शुरूआत की है. श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 135 रन का स्कोर बनाया था. इसके जवाब में इंग्लैंड ने अपनी पहली पारी में कप्तान जोए रूट के दोहरे शतक की मदद से 421 रन बनाकर 286 रनों की बढ़त हासिल कर ली थी.

यह भी पढ़ें : सुंदर और शार्दूल की शानदार साझेदारी, वीरेंद्र सहवाग बोले- अति सुंदर ठाकुर

इसके जवाब में श्रीलंका अभी इंग्लैंड के इस स्कोर से 130 रन पीछे हैं, जबकि उसके आठ विकेट शेष है. स्टंप्स के समय लाहिरू थिरिमाने 189 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 76 और लासिथ एम्बुडेलनिया खाता खोले बिना नाबाद लौटे. उनके अलावा कुसल परेरा ने 109 गेंदों पर पांच चौके और एक छक्के की मदद से 62 तथा कुसल मेंडिस ने 15 रन बनाए. इंग्लैंड की ओर से जैक लीच और सैम कुरेन को अब तक एक-एक सफलता मिली है. इससे पहले, इंग्लैंड ने रूट के दोहरे शतक की मदद से 421 रन का स्कोर बनाया. रूट ने 321 गेंदों पर 18 चौके और एक छक्के की मदद से 228 रन का स्कोर बनाया. जॉनी बेयरस्टो ने 47 और डैन लॉरेंस ने 73 रन बनाए. श्रीलंका की ओर से दिलरुवान परेरा ने चार, लासिथ एम्बुलडेनिया ने तीन और असिथा फर्नांडो ने दो विकेट लिए.

First Published : 17 Jan 2021, 11:46:51 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

SL Vs ENG ENGvsSL