News Nation Logo
Quick Heal चुनाव 2022

सुंदर और शार्दूल की शानदार साझेदारी, वीरेंद्र सहवाग बोले- अति सुंदर ठाकुर

वॉशिंगटन सुंदर और शार्दूल ठाकुर के बीच सातवें विकेट के लिए हुई शानदार साझेदारी के दम पर टीम इंडिया ने गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम पर ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन टी टाइम तक अपनी पहली पारी में छह विकेट पर 253 रन बना लिए है.

Sports Desk | Edited By : Pankaj Mishra | Updated on: 17 Jan 2021, 11:32:11 AM
Virender Sehwag

Virender Sehwag (Photo Credit: File)

नई दिल्ली :

वॉशिंगटन सुंदर और शार्दूल ठाकुर के बीच सातवें विकेट के लिए हुई शानदार साझेदारी के दम पर टीम इंडिया ने गाबा इंटरनेशनल स्टेडियम पर ऑस्ट्रेलिया के साथ जारी चौथे टेस्ट मैच के तीसरे दिन रविवार को टी टाइम तक अपनी पहली पारी में छह विकेट पर 253 रन बना लिए हैं. भारत ने ऑस्ट्रेलिया को उसकी पहली पारी में 369 रनों पर समेट दिया था. इस लिहाज से भारत अभी भी 116 रन पीछे है. वॉशिंगटन सुंदर और शार्दूल के बीच मैच के तीसरे दिन शानदार साझेदारी देखने के लिए मिली. इस बीच लगातार इन दोनों बल्लेबाजों ने शानदार खेल दिखाया. इसके साथ ही इन दोनों की खूब तारीफ हो रही है. टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने अपने ही अंदाज में कमेंट किया है.  ट्विटर पर वीरेंद्र सहवाग ने लिखा है कि  भारतीय टीम के साहस को अगर एक शब्द में बयां करें तो एक ही शब्द आता है, दबंग, बेहद साहसी और बहादुर. अति सुंदर ठाकुर. 

यह भी पढ़ें : IPL 2021 : विराट कोहली की RCB से कौन होगा अंदर और कौन बाहर!

भारत ने लंच तक चार विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाए थे. भारत ने पहले सेशन में कल के नाबाद बल्लेबाजों-कप्तान अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा के विकेट गंवाए हैं. रहाणे 37 और पुजारा 25 रन बनाकर आउट हुए. इन दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 45 रनों की साझेदारी की. पुजारा का विकेट 105 के कुल योग पर गिरा. 94 गेंदों पर दो चौके लगाने वाले पुजारा को जोस हाजलेवुड ने आउट किया. इसी तरह कप्तान का विकेट 144 के कुल योग पर गिरा. कप्तान ने 93 गेंदों का सामना कर तीन चौके लगाए.
लंच के बाद भारत ने मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत के विकेट गंवाए. अग्रवाल ने लंच के तुरंत बाद 161 के कुल योग पर आउट हुए. अग्रवाल ने 75 गेंदों का सामना कर तीन चौके और एक छक्का लगाया. अग्रवाल का विकेट 161 रनों के कुल योग पर गिरा जबकि ऋषभ पंत 186 के कुल योग पर आउट हुए. पंत ने 29 गेंदों का सामना कर दो चौकों की मदद से 23 रन बनाए.

First Published : 17 Jan 2021, 11:29:49 AM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो