News Nation Logo

क्रिकेट के दो दिग्गज विव रिचर्ड्स और जावेद मियांदाद के बीच लगी रेस, देखिए कौन जीता

Sports Desk | Edited By : Roshni Singh | Updated on: 19 Oct 2022, 06:48:59 PM
article  4

Vivian Richards, Javed Miandad (Photo Credit: PCB Twitter )

नई दिल्ली:  

Vivian Richards-Javed Miandad: क्रिकेट के दो दिग्गज क्रिकेटर वेस्टइंडीज (West Indies) के विव रिचर्ड्स और पाकिस्तान (Pakistan) के जावेद मियांदाद के बीच एक मजेदार मुकाबला देखने को मिला है. लेकिन यहां मुकाबले क्रिकेट का नहीं बल्कि साइकिल का हुआ है. दरअसल दोनों ही खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान में साइकिल की रेस लगाते हुए नजर आ रहे हैं. इनका यह वीडियो पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. यह इस वीडियो को फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दोनों ही महान खिलाड़ी क्रिकेट के मैदान में साइकिल पर सवार हैं और रेस लगा रहे हैं. हालांकि यहां कोई साइकिल का मुकाबला नहीं हो रहा है बल्कि यह दोनों खिलाड़ी मजाकिया अंदाज में साइकिल की रेस लगा रहे हैं. इस दौरान स्टेडियम में काफी दर्शन भी दिखाई दे रहे हैं और उन्हें यह रेस काफी पसंद आ रहा है. फिलहाल विव रिचर्ड्स और जावेद मियांदाद पाकिस्तान जुनियर लीग में मेंटर की भूमिका निभा रहे हैं. 

वीडियो शेयर करते हुए पीसीबी ने कहा, 'आज इसे बेहतर वीडियो दिखाएं. हम इंतजार कर रहे हैं.'


विव रिचर्ड्स अपने दौर के दिग्गज खिलाड़ी हैं रहे हैं. बता दें कि वह 'किंग विव' के नाम से भी फेमस हैं. उन्होंने वेस्टइंडीज के लिए 121 टेस्ट मैचों में 8540 रन बनाए हैं. वहीं 187 वनडे मुकाबलों में 7721 रन बनाए हैं. 

यह भी पढ़ें: Virat Kohli Fans: 'कोहली के बिना भारत अधूरा', ICC के पोस्ट पर भड़के फैंस, लगाई लताड़

वहीं पाकिस्तान जावेद मियांदाद पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ियों में से एक रहे हैं. साल 1986 में उन्होंने भारत के खिलाफ चेतने शर्मा के गेंद पर छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई थी. मियांदाद ने पाकिस्तान के लिए 357 इंटरनेशनल मुकाबलों में 16213 रन बनाए हैं. 

First Published : 19 Oct 2022, 06:48:59 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.