News Nation Logo
Banner

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी करने को बेताब वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान डैरेन सैमी

सैमी ने कहा कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के दरवाजे बंद नहीं किये हैं और वह कैरेबियाई प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करके भारत में अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिये टीम में जगह बनाना चाहते हैं.

Bhasha | Updated on: 15 Aug 2020, 04:17:37 PM
darren sammy

डैरेन सैमी (Photo Credit: फाइल फोटो)

किंगस्टन:

वेस्टइंडीज (West Indies) के पूर्व कप्तान डेरेन सैमी (Darren Sammy) ने कहा कि उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी के दरवाजे बंद नहीं किये हैं और वह कैरेबियाई प्रीमियर लीग में अच्छा प्रदर्शन करके भारत में अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप के लिये टीम में जगह बनाना चाहते हैं. छत्तीस वर्ष के सैमी ने आखिरी बार वेस्टइंडीज के लिये 2016 टी20 विश्व कप में खेला था जब उनकी कप्तानी में इंग्लैंड को हराकर टीम चैम्पियन बनी थी.

ये भी पढ़ें- टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की बुढ़ापे में हुई एंट्री, वायरल हुई सफेद दाढ़ी वाली तस्वीर

सैमी ने कहा, ‘‘पिछले कुछ महीनों में मैने काफी आत्ममंथन किया. लॉकडाउन में घर में रहते हुए अगर ऐसा नहीं करता तो खुद के साथ नाइंसाफी होती.’’ उन्होंने क्रिकबज से कहा, ‘‘मैने संन्यास नहीं लिया है. मैने रास्ता बंद नहीं किया है. मैं सीपीएल में सेंट लूसिया के लिये अच्छा खेलकर राष्ट्रीय टीम में जगह बनाना चाहूंगा.’’ सैमी को अगस्त 2016 में टी20 टीम की कप्तानी से हटाया गया और वह टीम में उसके बाद से जगह नहीं बना सके हैं.

First Published : 15 Aug 2020, 04:17:37 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.