logo-image

बेरी ने लैंगर को मुख्य कोच के रूप में बनाए रखने की मांग की

बेरी ने लैंगर को मुख्य कोच के रूप में बनाए रखने की मांग की

Updated on: 27 Jan 2022, 05:20 PM

मेलबर्न:

दक्षिण ऑस्ट्रेलिया के पूर्व मुख्य कोच डैरेन बेरी का मानना है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (सीए) को जस्टिन लैंगर को राष्ट्रीय टीम के मुख्य कोच के रूप में फिर से नियुक्त करना चाहिए। लैंगर ने मई 2018 में साउथ अफ्रीका में एक विवाद के बाद डैरेन लेहमैन से मुख्य कोच के रूप में पदभार संभाला था।

लेकिन, पिछले 12 महीनों में लैंगर की भूमिका जांच के दायरे में आ गई थी, विशेष रूप से ऑस्ट्रेलिया द्वारा वेस्टइंडीज और बांग्लादेश में टी20 श्रृंखला हारने के बाद, जब सीए सार्वजनिक रूप से उनके समर्थन में आए गया था। वहां से, ऑस्ट्रेलिया ने यूएई में टी20 विश्व कप जीता और हाल ही में घर पर एशेज अभियान में इंग्लैंड को 4-0 से हरा दिया।

उनका अनुबंध समाप्त होने के साथ, उन्हें विस्तार नहीं मिलने की चर्चा है। लेकिन बेरी कुछ अलग सोचते हैं।

सेन ड्वेन के वल्र्ड रेडियो शो में बेरी ने कहा, अगर यह मेरा फैसला होता, तो इसमें उनका अनुबंध समाप्त करने का कोई सवाल नहीं है। उन्होंने एशेज जीता, उन्होंने विश्व कप जीता। वह एक अच्छे कोच हैं। इसलिए, उन्हें बाहर करना गलत होगा।

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2008 सीजन में राजस्थान रॉयल्स से जुड़े रहे बेरी ने पिछले कुछ महीनों के परिणामों के आधार पर लैंगर को मुख्य कोच के रूप में फिर से नियुक्त करने की मांग की है।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटरों रिकी पोंटिंग और एडम गिलक्रिस्ट ने लैंगर की फिर से नियुक्ति को लेकर सार्वजनिक रूप से सीए से सवाल किया था, जिनका अनुबंध इस साल जून में मुख्य कोच के रूप में समाप्त हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.