logo-image

पूर्व टेस्ट स्पिनर वीएस चंद्रशेखर बेंगलुरु के अस्पताल में भर्ती

पूर्व भारतीय स्पिनर बीएस चंद्रशेखर को बोलने में परेशानी और सुस्ती की शिकायत के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चंद्रशेखर की पत्नी सांध्या चंद्रशेखर भगवत ने सोमवार को इसकी जानकारी दी.

Updated on: 18 Jan 2021, 03:26 PM

बेंगलुरु :

पूर्व भारतीय स्पिनर बीएस चंद्रशेखर को बोलने में परेशानी और सुस्ती की शिकायत के बाद एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चंद्रशेखर की पत्नी सांध्या चंद्रशेखर भगवत ने सोमवार को इसकी जानकारी दी. उन्होंने कहा कि चंद्रशेखर ठीक हो रहे हैं और दो दिन बाद उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी. वह भारत और आस्ट्रेलिया के बीच जारी टेस्ट मैच देख रहे थे कि तभी उन्हें स्पीच में परेशानी में हुई, इसलिए हम उन्हें अस्पताल ले आए.

यह भी पढ़ें : ऋषिकेश कनितकर ने चौका मार जिताया था आज ही पाकिस्तान से मैच

संध्या चंद्रशेखर भगवत ने कहा कि उन्हें कोई परेशानी नहीं है और घबराने वाली बात नहीं है. मैं फैन्स को बताना चाहती हूं कि चंद्रशेखर की हालत काफी अच्छी है. इस बीच, कर्नाटक क्रिकेट संघ (केएससीए) के प्रवक्ता विनय मृत्युंजय ने कहा है कि वह आइसीयू में हैं और उनकी हालत स्थिर है.  जनवरी 1961 में भारत के लिए पदार्पण करने वाले चंद्रशेखर ने 58 टेस्ट मैचों में 242 विकेट चटकाए हैं. 15 साल के अपने लंबे करियर के दौरान उन्होंने 16 बार पांच विकेट लिए हैं. पूर्व भारतीय क्रिकेटर ने अपना एकमात्र वनडे मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जिसमें उन्होंने तीन विकेट चटकाने के अलावा 36 रन भी बनाए थे.