logo-image

श्रीलंका को चैंपियन बनाने वाले कप्तान का हुआ भयानक एक्सीडेंट, कार के उड़े परखच्चे

Lahiru Thirimanne Car Accident : श्रीलंका टीम के पूर्व कप्तान और पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कहने वाले लाहिरू थिरिमाने कार एक्सीडेंट का शिकार हो गए हैं. इस दुर्घटना में वह बुरी तरह से घायल हो गए हैं. उनकी कार एक मिनी ट्रक से टकरा गई थी.

Updated on: 14 Mar 2024, 03:33 PM

नई दिल्ली:

Lahiru Thirimanne Car Accident : श्रीलंका क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान लाहिरू थिरिमाने कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए हैं. श्रीलंका के अनुराधापुरा में थिरापन्ने इलाके के पास यह हादसा हुआ है. दरअसल उनकी कार एक मिनी ट्रक से टकरा गई. इस एक्सीडेंट में उनकी कार के परखच्चे तक उड़ गए गए थे. एक्सीडेंट होने के तुरंत बाद वहां पर मौजूद लोगों ने थिरिमाने को नजदीकी अस्पताल पहुंचाया. अब उनकी हालत स्थिर बताई जा रही है और उन्हें अधिक गंभीर चोटें नहीं आई है. कार में थिरिमाने के साथ एक व्यक्ति मौजूद था जिसे भी उसी अस्पताल में लेकर जाया गया और वह भी पूरी तरह से ठीक है.

लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी में खेल रहे थिरिमाने

लाहिरू थिरिमाने अभी लीजेंड्स क्रिकेट ट्रॉफी खेल रहे हैं और वह न्यूयॉर्क स्ट्राइकर्स टीम का हिस्सा हैं. थिरिमाने ने टीम के लिए 13 मार्च को पल्लेकेले के मैदान पर मुकाबला खेला था. बता दें कि श्रीलंकाई कप्तान ने भारत में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप 2023 के ठीक पहले इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था. थिरिमाने श्रीलंका के लिए 3 बार टी20 वर्ल्ड कप खेल चुके हैं. साल 2014 में जब श्रीलंकाई टीम ने टी20 ट्रॉफी को अपने नाम किया था तो थिरिमाने भी टीम का हिस्सा थे.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: CSK के इन युवा खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजर, आईपीएल 2024 में मचा सकते हैं धमाल

ऐसा रहा लाहिरू थिरिमाने का इंटरनेशनल करियर

श्रीलंकाई टीम के पू्र्व कप्तान लाहिरू थिरिमाने के इंटरनेशनल करियर नजर डालें तो उन्होंने साल 2010 में अपना डेब्यू किया था. वह श्रीलंका के लिए 44 टेस्ट मैच, 127 वनडे और 26 टी20 मुकाबले खेले हैं. वह दो बार वनडे वर्ल्ड कप में श्रीलंका टीम का हिस्सा रहे. इसके अलावा उन्होंने 5 वनडे मैचों में टीम का नेतृत्व भी किया था. थिरिमाने ने टेस्ट में 2088 रन बनाए हैं, जिसमें 3 शतक शामिल है. इसके अलावा वनडे में थिरिमाने 3164 रन और टी20 इंटरनेशनल में 291 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें: IPL 2024 के लिए RCB ने शुरू की प्रैक्टिस कैंप, विराट कोहली को लेकर आई बड़ा अपडेट