News Nation Logo

दिग्गज भारतीय खिलाड़ी ने विराट कोहली पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- ये ठीक नहीं

कुछ दिग्गजों का मानना है कि विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के साथ रहने का फैसला साहसिक है तो वहीं दूसरी ओर कुछ दिग्गज मानते हैं कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में अपनी टीम के साथ ही रहना चाहिए था.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 23 Dec 2020, 12:59:41 PM
virat kohli

विराट कोहली (Photo Credit: न्यूज नेशन)

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शर्मनाक हार के बाद टीम इंडिया 26 दिसंबर से मेलबर्न में दूसरा टेस्ट खेलेगी. टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली सीरीज के बचे हुए 3 मैचों में नहीं खेलेंगे. बता दें कि विराट कोहली पिता बनने वाले हैं. विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा जनवरी में उनके बच्चे को जन्म देने वाली हैं, लिहाजा विराट इस खास मौके पर उनके साथ रहना चाहते हैं.

ये भी पढ़ें- दुनिया के सबसे बड़े मैदान पर होगी सौरव गांगुली और जय शाह की टक्कर

विराट कोहली के इस फैसले की एक तरफ जमकर तारीफें हो रही हैं तो दूसरी ओर उनके इस फैसले से कई दिग्गज नाराज भी हैं. जहां कुछ दिग्गजों का मानना है कि विराट कोहली का अनुष्का शर्मा के साथ रहने का फैसला साहसिक है तो वहीं दूसरी ओर कुछ दिग्गज मानते हैं कि उन्हें ऑस्ट्रेलिया में अपनी टीम के साथ ही रहना चाहिए था.

ये भी पढ़ें: Ind Vs Aus: दूसरे टेस्ट से पहले ऑस्ट्रेलिया को मिली Good News, ये बड़ा खिलाड़ी हुआ फिट

इसी कड़ी में भारत के पूर्व क्रिकेटर दिलीप दोषी ने भी विराट कोहली के वापस भारत लौटने के फैसले पर नाराजगी जताई है. दोषी ने कहा कि विराट कोहली को टीम का साथ छोड़कर भारत नहीं लौटना चाहिए था. दिलीप ने कहा कि यदि वे टीम के ऐसे कठिन समय पर विराट कोहली के स्थान पर होते तो वापस भारत नहीं लौटते.

ये भी पढ़ें: Boxing Day टेस्ट से पहले क्यों टेंशन में है टीम इंडिया, जानिए यहां

पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि देश के लिए खेलने वाले क्रिकेटर के लिए नेशनल ड्यूटी सबसे पहले आती है. उन्होंने कहा कि कप्तान के इस फैसले पर बीसीसीआई का कोई दबाव नहीं है. बीसीसीआई किसी भी खिलाड़ी को ऐसे मौके पर अपने जीवनसाथी के बजाए टीम के साथ रहने के लिए विवश नहीं कर सकती है.

First Published : 23 Dec 2020, 12:59:41 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.