logo-image

Mitchell Marsh : वर्ल्ड कप ट्रॉफी विवाद में बूरे फंसे मिशेल मार्श, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Mitchell Marsh World Cup Trophy : ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श की वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखने वाली तस्वीरें खूब वायरल हुईं. जिसके बाद काफी बवाल मचा था. हालांकि यह मामला अभी भी खत्म होने के नाम नहीं ले रही है.

Updated on: 24 Nov 2023, 08:07 PM

नई दिल्ली:

FIR On Mitchell Marsh : वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर छठी बार वर्ल्ड कप खिताब अपने नाम किया. वहीं, इसके बाद सोशल मीडिया पर वर्ल्ड कप ट्रॉफी के साथ ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिशेल मार्श की एक तस्वीरें खूब वायरल हुईं. दरअसल, इस फोटो में मिशेल मार्श अपने पैरों के नीचे वर्ल्ड कप ट्रॉफी को रखते नजर आए. जिसके बाद उन्हें क्रिकेट फैंस ने खूब ट्रोल किया, लेकिन यह मामला अभी भी खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है.

ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. दरअसल  उत्तर प्रदेश के एक आरटीआई एक्टिविस्ट ने मिशेल मार्श के खिलाफ FIR दर्ज करवाया है. इसमें कहा गया है कि जिस तरह मिशेल मार्श ने अपने पैरों के नीचे वर्ल्ड कप ट्रॉफी को रखा, उससे भारतीय फैंस के भावनाओं को ठेस पहुंची. 

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : शोएब अख्तर ने सूर्यकुमार यादव पर कसा तंज, फैंस ने सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला गया. ऑस्ट्रेलिया ने भारत को हराकर ट्रॉफी को अपने नाम किया. जीत के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जश्न में डूबे थे. उनकी जश्न की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई. उसी दौरान ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर मिचले मार्श का भी एक फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ जिसमें वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी पर पैर रखकर फोटो खिंचवाते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद काफी इस पर बवाल मचा था. भारतीय फैंस ने इसे लेकर मिचेल मार्श को खूब ट्रोल भी किया था. अब उनके ऊपर एफआईआर दर्ज किया गया है.