logo-image

IND vs AUS : शोएब अख्तर ने सूर्यकुमार यादव पर कसा तंज, फैंस ने सोशल मीडिया पर लगा दी क्लास

India vs Australia T20 : शोएब अख्तर ने सूर्यकुमार यादव की ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 80 रनों की पारी के बाद उन पर तंज कसा. जिसके बाद सूर्या के फैंस ने शोएब को ट्रोल कर दिए.

Updated on: 24 Nov 2023, 07:26 PM

नई दिल्ली:

Suryakumar Yadav India vs Australia : भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया को पांच मैचों की टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में हराया. इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने  80 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली और जीत में अहम भूमिका निभाई. जिसके बाद सूर्या की काफी तारीफ हुई, लेकिन पाकिस्तान क्रिकेटर शोएब अख्तर ने सूर्या की पारी पर चुटकी ले ली. उन्होंने रवि शास्त्री और मैथ्यू हेडन की लाइन का जिक्र करते हुए सूर्या को ट्रोल किया. जिसके बाद सूर्या के फैंस ने शोएब अख्तर की क्लास लगा दी. 

दरअसल शोएब अख्तर ने एक्स पर एक पोस्ट शेयर की है. उन्होंने इसमें रवि शास्त्री और मैथ्यू हेडन की बात का जिक्र किया है. शोएब ने लिखा, रवि शास्त्री - जब सूर्यकुमार यादव टॉप फॉर्म में रहते हैं तो आप उन्हें कैसे रोक सकते हैं. मैथ्यू हेडन - उनको बताओ कि यह वनडे फॉर्मेट है.

शोएब की इस पोस्ट पर भारतीय फैंस ने कई दिलचस्प रिएक्शन दिए और उन्हें ट्रोल किए. फैंस ने पाकिस्तान को वर्ल्ड कप 2023 में उनके प्रदर्शन की याद दिला दी. पाकिस्तान का वर्ल्ड कप 2023 में खराब प्रदर्शन रहा. उनकी टीम सेमीफाइनल तक भी नहीं पहुंच पाई थी. बाबर आजम की कप्तानी में पाकिस्तान की टीम लीग स्टेज के कुल 9 मुकाबलों में से सिर्फ 4 में जीत हासिल की थी और 5 में हार का सामना करना किया था. 

यह भी पढ़ें: IPL 2024 : आईपीएल ऑक्शन से पहले इन खिलाड़ियों पर लटकी तलवार, टीमें दिखा सकती हैं बाहर का रास्ता

वहीं सूर्यकुमार की बात करें तो उनका वर्ल्ड कप में कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा. वर्ल्ड कप 2023 के फाइनल में भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में भी सूर्या का बल्ले खामोश रहा. लेकिन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 के पहले मैच में उनका बल्ला जमकर बोला. सूर्या ने विशाखापट्टनम में खेले गए मुकाबले में 42 गेंदों 80 रनों की तूफानी पारी खेली. उन्होंने 9 चौके और 4 छक्के लगाए. सूर्या के साथ-साथ ईशान किशन ने भी अर्धशतक जड़ा.