logo-image

VIDEO : अंपायर के फैसले पर भड़के खिलाड़ी, हुई मारपीट, 6 अस्पताल में भर्ती

Fight Video In Cricket Match : बांग्लादेश की क सेलिब्रिटी लीग के दौरान खिलाड़ियों के बीच मैदान पर ऐसी लड़ाई हुई, जिसमें 6 खिलाड़ी बुरी तरह जख्मी हो गए और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा. इसकी कई वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

Updated on: 30 Sep 2023, 10:36 PM

नई दिल्ली:

Fight Video In Cricket Match : क्रिकेट को जेन्टलमैन गेम कहा जाता है. मगर, कई बार खिलाड़ी मैदान पर अपनी हरकतों से इस खेल की गरिमा को चोट पहुंचाते हैं. ऐसा ही एक मामला बांग्लादेश से सामने आ रहा है. जहां, एक सेलिब्रिटी लीग के दौरान खिलाड़ियों के बीच मैदान पर ऐसी लड़ाई हुई, जिसमें 6 खिलाड़ी बुरी तरह जख्मी हो गए और उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराना पड़ा. इसकी कई वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

क्रिकेट मैच में बवाल

बांग्लादेश से एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसने क्रिकेट के खेल को शर्मसार कर दिया है. आपने गली क्रिकेट में कई बार बच्चों को लड़ते-झगड़ते देखा होगा, लेकिन बांग्लादेश के एक सेलिब्रिटी मैच के दौरान लड़ाई हो गई. दरअसल, सेलिब्रिटी क्रिकेट टीम टूर्नामेंट के ग्रुप स्टेप मैच के दौरान फिल्म मेकर मुस्तफा माल राज और दीपांकर दीपोन के बीच एक फैसले को लेकर बहस शुरू हुई. इस बहस ने धीरे-धीरे लड़ाई का रूप ले लिया और फिर जो हुआ, उसकी पूरी दुनिया में निंदा हो रही है. इसके बाद दोनों टीमों के कई खिलाड़ी और अन्य लोग भी आकर एक-दूसरे के साथ मारपीट करने लगे, जिसमें कुछ खिलाड़ियों ने तो बैट से हमला कर दिया. इसमें वहां मौजूद 6 लोग बुरी तरह से घायल हो गए, जिन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया.

ये भी पढ़ें : धोनी का नया हेयरस्टाइल नहीं देखा तो क्या देखा, जमकर वायरल हो रहा VIDEO

क्यों हुई लड़ाई ?

इस झगड़े की वीडियो देखकर सभी के मन में सवाल आ रहा होगा की आखिर ऐसा क्या हो गया की बात मारपीट तक पहुंच गई. दरअसल, मैच के दौरान अंपायर के एक फैसले से दोनों टीमों के बीच झड़प हुई. इस मैच में हिस्सा लेने वाली राज रिपा ने बताया की सबने देखा यहां क्या हुआ. गेंद 4 रन के लिए जा चुकी थी लेकिन मैनेजमेंट ने इस बात को मानने से मना कर दिया. इतना ही नहीं रिपा ने आगे ये भी कहा कि कमाल राज की टीम के खिलाड़ी नशे में थे और उनके ऊपर उन्होंने पानी की बोतलें भी फेंकी.