News Nation Logo

BREAKING

Banner

तेज गेंदबाज हसन अली के स्वास्थ्य में काफी सुधार, वित्तीय मदद देगा पीसीबी

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को कहा कि तेज गेंदबाज हसन अली पीठ की चोट से अच्छी तरह से उबर रहे हैं और वह जल्द ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं.

Bhasha | Updated on: 08 Jun 2020, 04:24:32 PM
pakistan

हसन अली (Photo Credit: cricketaustralia)

लाहौर:

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने सोमवार को कहा कि तेज गेंदबाज हसन अली पीठ की चोट से अच्छी तरह से उबर रहे हैं और वह जल्द ही प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. बोर्ड ने इसके साथ ही घोषणा की कि वह हसन को प्रतिस्पर्धी क्रिकेट में वापसी तक वित्तीय सहायता भी देगा. वह अभी केंद्रीय अनुबंधित खिलाड़ियों में शामिल नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- पिछले एक दशक में स्पिनरों का थोड़ा दबदबा बढ़ा लेकिन ‘सेना’ देशों में नहीं

पीसीबी की विज्ञप्ति के अनुसार हसन ने पीठ दर्द से उबरने के लिये लाहौर स्थित न्यूरोसर्जन आसिफ बाशिर, आस्ट्रेलिया के पीटर ओ सुलिवान और पीसीबी चिकित्सा टीम की देखरेख में पिछले सप्ताह दो घंटे तक ऑनलाइन रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम में भाग लिया था.

ये भी पढ़ें- वनडे क्रिकेट इतिहास की सबसे बड़ी जीत, टॉप-5 की लिस्ट में टीम इंडिया भी शामिल

पीसीबी के चिकित्सा बोर्ड के प्रमुख डा. सोहेल सलीम ने कहा, ‘‘अभी वह इस कार्यक्रम के शुरुआती चरण में है. हम अगले पांच सप्ताह तक उसकी प्रगति पर नजर रखेंगे और इसके बाद ही भविष्य को लेकर कोई फैसला करेंगे. ’’ हसन ने अब तक नौ टेस्ट, 53 वनडे और 30 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. चोट के कारण बाहर होने से उन्हें पिछले महीने केंद्रीय अनुबंध में जगह नहीं मिली थी.

First Published : 08 Jun 2020, 04:24:32 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो