News Nation Logo

BREAKING

महेंद्र सिंह धोनी को बूढ़ा होते नहीं देखना चाहते फैंस, माही से की दाढ़ी हटाने की गुजारिश

महेंद्र सिंह धोनी के फैंस चाहते हैं कि माही दाढ़ी कटवा कर एक बार फिर से अपने पुराने लुक में आ जाएं.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 20 May 2020, 07:37:08 PM
ms dhoni

महेंद्र सिंह धोनी (वायरल फोटो) (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस की वजह से पूरा भारत बीते 24 मार्च से लॉकडाउन है. देशभर में लॉकडाउन का चौथा चरण 18 मई से 31 मई तक चलेगा. लॉकडाउन की वजह से आम नागरिक की तरह टीम इंडिया के बड़े-बड़े स्टार भी अपने घरों में परिवार के साथ टाइम स्पेंड कर रहे हैं. कोरोना वायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) भी अपने परिवार के साथ रांची स्थित फार्महाउस में रह रहे हैं.

ये भी पढ़ें- टी-20 के लिए अलग बैटिंग कोच रख सकती हैं टीमें : गौतम गंभीर

जहां एक ओर टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इस लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं, तो वहीं दूसरी ओर धोनी ने सोशल मीडिया से दूरी बना ली है. हालांकि, माही की पत्नी साक्षी लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई-नई तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं, जिसमें फैंस को धोनी के 'दर्शन' हो जाते हैं. साक्षी ने अभी हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें धोनी अपनी बेटी जीवा के साथ खेल रहे थे.

ये भी पढ़ें- केन विलियमसन ही बने रहेंगे न्यूजीलैंड टेस्ट टीम के कप्तान, NZC ने बयान जारी कर कही ये बात

साक्षी द्वारा शेयर की गई इस वीडियो में धोनी की काफी घनी और सफेद दाढ़ी में दिखाई दे रहे थे. इसके बाद सोशल मीडिया पर तमाम तरह की बातें हुई थीं. कुछ लोगों ने कहा था कि उनका पसंदीदा खिलाड़ी अब बूढ़ा हो गया है. अब धोनी के फैंस चाहते हैं कि माही दाढ़ी कटवा कर एक बार फिर से अपने पुराने लुक में आ जाएं. इसके लिए उनके प्रशंसकों ने इंस्टाग्राम और ट्विटर पर एक मुहिम भी चलाई है जिसका नाम दिया गया है #TakeTheWinningStroke और #BreakTheBeard.

ये भी पढ़ें- कोस्टा रिका में बिना दर्शकों के शुरू हुई फुटबॉल लीग, गुआडलुपे ने लिमोन को 1-0 से हराया

इस समय सभी खिलाड़ी लॉकडाउन में हैं जिसके कारण उनके बाल और दाढ़ी बढ़ गई है. कुछ खिलाड़ियों ने अपनी पत्नियों की मदद से बाल कटवाए जिनमें भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और चेतेश्वर पुजारा भी शामिल हैं. धोनी की दाढ़ी का वीडियो आने के बाद प्रशंसकों ने धोनी को बूढ़ा बताया था लेकिन उनकी मां ने बीडीक्रिकटाइम से कहा था, "मैंने उनका नया लुक देखा है, लेकिन वो इतने भी बूढ़े नहीं हुए हैं. कोई भी बच्चा अपनी मां के लिए बूढ़ा नहीं होता."

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 May 2020, 07:37:08 PM