News Nation Logo

केन विलियमसन ही बने रहेंगे न्यूजीलैंड टेस्ट टीम के कप्तान, NZC ने बयान जारी कर कही ये बात

न्यूजीलैंड क्रिकेट ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि केन विलियमसन की टेस्ट कप्तानी पर खतरा मंडरा रहा है.

IANS | Updated on: 20 May 2020, 06:45:26 PM
kane williamson

केन विलियमसन (फाइल फोटो) (Photo Credit: IANS)

वेलिंगटन:

न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) ने उन खबरों का खंडन किया है, जिसमें कहा जा रहा है कि केन विलियमसन की टेस्ट कप्तानी पर खतरा मंडरा रहा है और उनकी जगह टॉम लाथम को क्रिकेट के इस सबसे लंबे प्रारुप की कप्तानी सौंपी जा सकती है. ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-3 से सूपड़ा साफ होने के बाद विलियमसन की कप्तानी पर सवाल उठने लगे थे और कुछ लोगों का कहना था कि तीनों प्रारुप में कप्तानी करने के कारण उनके ऊपर ज्यादा बोझ पर रहा है.

ये भी पढ़ें- कोस्टा रिका में बिना दर्शकों के शुरू हुई फुटबॉल लीग, गुआडलुपे ने लिमोन को 1-0 से हराया

क्राउड गोज वाइल्ड के प्रसारणकर्ता जेम्स मैक्ओनी ने हाल में दावा किया था कि टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड लाथम को टेस्ट टीम की कप्तानी बनाना चाहते हैं और उनकी योजना कप्तान बदलने की है. वाइल्ड ने कहा था, "केन विलियमसन की टेस्ट कप्तानी को खतरा है. कोच स्टीड लाथम को टेस्ट कप्तान बनाने के पक्ष में हैं. इससे केन के लिए टी 20 की कप्तानी करना आसान होगा और उन पर वर्कलोड का ज्यादा दबाव भी नहीं पड़ेगा."

ये भी पढ़ें- हरभजन ने सलाइवा बैन का समाधान सुझाया, दोनों छोर से दो गेंदों का कर सकते हैं इस्तेमाल

हालांकि अब न्यूजीलैंड क्रिकेट ने इन दावों को खारिज कर दिया है. न्यूजीलैंड हेराल्ड की रिपोर्ट के अनुसार, टीम के एक प्रवक्ता ने न्यूजहब से कहा, " इस दावे में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है कि केन की कप्तानी को खतरा है." ऑस्ट्रेलिया में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज में 0-3 से सूपड़ा साफ होने के बाद न्यूजीलैंड को भारत के हाथों अपने घर में ही पांच मैचों की टी 20 सीरीज में 0-5 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा था. इसके बाद हालांकि टीम जीत की पटरी पर लौट आई थी और उसने वनडे तथा टेस्ट सीरीज में भारत को मात दी थी.

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

First Published : 20 May 2020, 06:45:26 PM