logo-image

फॉर्मूला वन : लुईस हैमिल्टन ने 2022 सीजन से पहले विरोधियों को दी चेतावनी

फॉर्मूला वन : लुईस हैमिल्टन ने 2022 सीजन से पहले विरोधियों को दी चेतावनी

Updated on: 16 Mar 2022, 07:45 PM

बहरीन:

सात बार के फॉर्मूला वन चैंपियन लुईस हैमिल्टन ने बहरीन में 2022 सीजन के से पहले अपने प्रतिद्वंद्वियों को चेतावनी देते हुए कहा कि वह हमेशा की तरह खतरनाक साबित होंगे।

पिछले साल अबू धाबी में एक तनावपूर्ण समापन में प्रतिद्वंद्वी मैक्स वेरस्टैपेन से हारने के बाद हैमिल्टन 2022 में विश्व चैम्पियनशिप हासिल करने की कोशिश करेंगे।

मर्सिडीज के ट्विटर पेज पर अपलोड किए गए एक वीडियो में बोलते हुए हैमिल्टन से पूछा गया कि क्या उनका मानना है कि सीजन से पहले की अपनी तैयारियों में किए गए सुधारों ने उन्हें पहले से कहीं अधिक खतरनाक ड्राइवर बना दिया, जिसके लिए उन्होंने जवाब दिया, मैं ऐसा ही कहूंगा।

उन्होंने आगे कहा, स्वाभाविक रूप से आपका शरीर जवाब देता है, आप जैसे-जैसे बड़े होते जाते हैं, आप थकने लगते हो, और गति कम होते लगती है। लेकिन मैं जरूरी नहीं कहूंगा कि मैं ढलान में बहुत नीचे हूं। मुझे अभी भी ऐसा लगता है कि मैं अपेक्षाकृत शीर्ष पर हूं।

इस साल फॉर्मूला वन में अपने 16वें सीजन में प्रवेश करने वाले हैमिल्टन ने मर्सिडीज के साथ अपनी मजबूत साझेदारी के बारे में विवरण साझा करते हुए यह भी बताया कि पिछले कुछ वर्षों में उनकी तैयारी में क्या सुधार हुआ है।

हैमिल्टन ने कहा, मुझे लगता है कि मैं जिस तरह से प्रशिक्षण ले रहा हूं, उससे मुझे फायदा मिल रहा है और मैं समझ सकता हूं कि मुझे क्या करना चाहिए और क्या नहीं करना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा, मुझे वर्षों से सभी अनुभव मिले हैं। मुझे अपनी टीम का बहुत अच्छा साथ मिला है। हम 10 साल से एक साथ हैं, इसलिए मुझे लगता है कि हमारे पास शायद सबसे मजबूत साझेदारी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.