logo-image

ENGvWI : डैरेन गॉफ बोले, साउथैम्पटन टेस्ट से स्टुअर्ट ब्रॉड के बाहर रहने से हैरानी

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ ने कहा है कि बुधवार से वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हुए पहले टेस्ट मैच से अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के बाहर बैठे रहने से वह काफी हैरान थे.

Updated on: 09 Jul 2020, 04:25 PM

Southampton:

इंग्लैंड के पूर्व तेज गेंदबाज डैरेन गॉफ (Darren Gough) ने कहा है कि बुधवार से वेस्टइंडीज (England vs West Indies) के खिलाफ शुरू हुए पहले टेस्ट मैच से अनुभवी तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) के बाहर बैठे रहने से वह काफी हैरान थे. मेजबान इंग्लैंड ने इस मैच के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड की जगह मार्क वुड को अंतिम एकादश में शामिल किया है, जो जेम्स एंडरसन और जोफ्रा आर्चर के साथ मिलकर गेंदबाजी करेंगे. स्टुअर्ट ब्रॉड आठ साल बाद किसी टेस्ट मैच से बाहर बैठे हैं. वह अंतिम बार 2012 में ही वेस्टइंडीज के खिलाफ ही टेस्ट मैच से बाहर बैठे थे.

यह भी पढ़ें ः OMG : पाकिस्‍तान की महाबेइज्‍जती, जर्सी पर लोगो लगाने के लिए प्रायोजक तक नहीं मिले

डैरेन गॉफ ने स्काई स्पोटर्स से कहा कि वास्वत में मैं बहुत हैरान था क्योंकि जब आप खिलाड़ियों के साथ रहने के बारे में बात करते हैं तो मुझे लगता है कि स्टुअर्ट ब्रॉड की स्थिति अच्छी है. उन्होंने पिछले कुछ वर्षों में इंग्लैंड के लिए बेतहरीन काम किया है, खासकर तब जब जिमी एंडरसन चोट के कारण खेल से बाहर थे. उन्होंने कहा, मुझे लगा कि इस मैच में ब्रॉड और एंडरसन दोनों खेले होंगे. मुझे लगता है कि वे उसके हकदार थे. और फिर वुड या आर्चर में से किसी एक को चुना गया होगा. सामान्य रूप से इंग्लैंड की परिस्थितियों में एंडरसन, ब्रॉड और क्रिस वोक्स, तीनों में से दो को चुना जाता है और फिर वुड या आर्चर में से एक को. मेजबान इंग्लैंड ने एजेस बाउल मैदान पर वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को अपनी पहली पारी में बारिश के कारण खेल रोके जाने के समय तक 17.4 ओवर में एक विकेट पर 35 रन बना लिए थे. रोरी बर्न्स 55 गेंदों पर तीन चौकों की मदद से 20 रन और जोए डेनली 48 गेंदों पर तीन चौकों के सहारे 14 रन पर नाबाद हैं.