logo-image

पाकिस्तान टीम से 15 अगस्त को जुड़ सकते हैं शोएब मलिक

पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक अगले सप्ताह इंग्लैंड में टीम से जुड़ सकते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी.

Updated on: 08 Aug 2020, 12:35 PM

लाहौर:

पाकिस्तान के अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक (Shoaib Malik) अगले सप्ताह इंग्लैंड (England) में टीम से जुड़ सकते हैं. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने शुक्रवार को इस बात की जानकारी दी. पीसीबी ने मलिक की देर से इंग्लैंड जाने की अपील को मान लिया था ताकि वह अपने परिवार से मिल सकें जिससे वो इस साल की शुरुआत से नहीं मिल सके हैं।

यह भी पढ़ें ः ICC के फैसले से क्रिकेट आस्‍ट्रेलिया को भारी नुकसान, लौटाने होंगे टिकट के पूरे पैसे, जानिए डिटेल

हरफनमौला खिलाड़ी उस पाकिस्तानी टीम का हिस्सा हैं जिसे इंग्लैंड के खिलाफ उसी के घर में तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलनी है. पीसीबी ने एक बयान में कहा, "पीसीबी 15 अगस्त को मलिक को साउथैम्पटन भेजने के बारे में योजना बना रही है, लेकिन इसके लिए जरूरी है कि उनके दो कोविड-19 टेस्ट निगेटिव आएं, जो बनाए गए प्रोटोकॉल्स में तय किया गया है।" पीसीबी ने बयान में लिखा, "वहीं सहायक कोच शाहिद असलम आठ मार्च को मैनचेस्टर लौटेंगे. वह अपने भाई के अंतिम संस्कार में हिस्सा लेने लाहौर आए थे।"

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 : एमएस धोनी, विराट कोहली और रोहित का परिवार जाएगा UAE !

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच इस समय तीन मैचों की टेस्ट सीरीज जारी है जिसका पहला मैच मैनचेस्टर में खेला जा रहा है. दूसरा टेस्ट मैच में 13 अगस्त और तीसरा टेस्ट मैच 21 अगस्त से साउथैम्पटन में खेला जाएगा. वहीं टी-20 सीरीज की शुरुआत 28 अगस्त से ओल्ड ट्रेफर्ड में होगी.दूसरा और तीसरा मैच 30 अगस्त और एक सितंबर को खेले जाएंगे. बता दें कि शोएब मलिक ने टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले लिया है जबकि वो टी-20 मुकाबले खेलते हैं.पिछले साल वर्ल्ड कप के दौरान उन्होंने कहा था कि उनका लास्ट विश्व कप होगा. विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ मुकाबले के बाद शोएब ने वनडे क्रिकेट को अलविदा बोल दिया था.

(इनपुट एजेंसी)