logo-image

इंग्‍लैंड की टीम संकट में, ये खिलाड़ी चार महीने नहीं खेलेगा

इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में बाएं कंधे के अपनी जगह से खिसकने के कारण चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे.

Updated on: 30 Aug 2020, 10:46 AM

लंदन :

इंग्लैंड के बल्लेबाज ओली पोप (Ollie Pope) पाकिस्तान के खिलाफ तीसरे और अंतिम क्रिकेट टेस्ट में बाएं कंधे के अपनी जगह से खिसकने के कारण चार महीने तक क्रिकेट से दूर रहेंगे. ओली पोप ने सोमवार को चौके को रोकने के लिए डाइव किया और तभी कंधा अपनी जगह से खिसक गया. 22 साल का यह खिलाड़ी तभी मैदान छोड़कर चला गया और अगले कुछ हफ्तों में उनका आपरेशन किया जाएगा. यह मैच ड्रा रहा और इंग्लैंड (England) ने सीरीज जीत ली थी. इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (England and Wales Cricket Board) ने शुक्रवार को बयान में कहा कि उम्मीद है कि पोप इंग्लैंड के लिए सही समय पर वापसी कर लेंगे जब टीम को 2021 के शुरू में श्रीलंका और भारत का दौरा करना है. 

यह भी पढ़ें ः IPL 2020 के पहले मैच में नहीं दिखेंगे एमएस धोनी, जानिए क्‍या है पूरा मामला

करीब 22 साल के ओली पोप को साउथैम्पटन में इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच तीसरे टेस्ट के चौथे दिन फील्डिंग के दौरान पोप के कंधे में चोट लग लग गई थी. पोप फील्डिंग करते हुए स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंदबाजी के दौरान गेंद को बाउंड्री के पार जाने से बचाने की कोशिश में चोटिल हो गए थे. उन्होंने चोट लगने के बाद तुरंत मैदान छोड़ दिया था. पोप ने बुधवार को कंधे का एमआरआई स्कैन कराया जिसकी रिपोर्ट के अनुसार उन्हें सर्जरी कराने की जरूरत है. उम्मीद की जा रही है कि पोप अगले वर्ष इंग्लैंड के श्रीलंका और भारत दौरे से पहले पूरी तरह स्वस्थ होकर टीम से जुड़ जाएंगे. पोप अगले कुछ सप्ताह में कंधे की सर्जरी कराएंगे. ऐसी उम्मीद की जा रही है कि पोप 2021 में इंग्लैंड के श्रीलंका और भारत दौरे से पहले पूरी तरह फिट होकर टीम से जुड़ जाएंगे.