logo-image

ब्रॉड के 6 छक्कों से पहले युवराज सिंह से भिड़ने वाले Andrew Flintoff का हुआ एक्सीडेंट

टी20 वर्ल्ड कप 2007 में जब युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों को 6 छक्के के लिए मैदान से बाहर पहुंचाया था.

Updated on: 14 Dec 2022, 05:47 PM

नई दिल्ली:

Andrew Flintof Accident: इंग्लैंड के पूर्व स्टार ऑलराउंडर एंड्रयू फ्लिंटॉफ का कार एक्सीडेंट हो गया है. इस वक्त अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है. एंड्रयू फ्लिंटॉफ बीबीसी के टीवी शो ‘टॉप गियर’ के लिए एक शूटिंग कर रहे थे, उसी दौरान उनका एक्सीडेंट हुआ और वह चोटिल हो गए. जिसके तुरंत बाग उन्हें ट्रैक से अस्पताल तक एयर एम्बुलेंस में ले जाया गया था.

रिपोर्ट्स के मुताबिक फ्लिंटॉफ को ज्यादा गंभीर चोट नहीं आई है. शूटिंग के दौरान उनकी कार ज्यादा स्पीड में नहीं थी, इसलिए एक्सीडेंट में वह गंभीर रूप से घायल नहीं हुए हैं. बता दें कि यह पहली बार ऐसा नहीं हुआ है कि फ्लिंटॉफ का एक्सीडेंट हुआ है और वह चोटिल हुए हों. इससे पहले भी साल 2019 में उनका एक्सीडेंट हुआ था. तब वह ज्यादा चोटिल हुए थे. उनकी कार की स्पीड 125 MHP की थी और पूरी तरह क्रैश हो गई थी.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: कौन हैं अल्लाह मोहम्मद? जो 15 साल के उम्र में आईपीएल ऑक्शन में लेंगे हिस्सा

एंड्रयू फ्लिंटॉफ ने इंग्लैंड के लिए एक शानदार ऑलराउंडर की भूमिका निभाई है. वह कई विवादों के लिए सुर्खियां भी बन चुके हैं. उन्होंने साल 2009 में इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कर दिया था. फ्लिंटॉफ ने इंग्लैंड के लिए 79 टेस्ट मुकाबलों में 3845 रन और 141 वनडे मुकाबले में 3394 रन बना चुके हैं. वहीं उन्होंने 7 टी20 मुकाबला में 76 रन बनाए हैं. 

ब्रॉड के 6 छक्कों से पहले युवराज सिंह भिड़े थे फ्लिंटॉफ

टी20 वर्ल्ड कप 2007 में जब युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने स्टुअर्ट ब्रॉड की 6 गेंदों को 6 छक्के के लिए मैदान से बाहर पहुंचाया था. उससे ठीक पहले फ्लिंटॉफ युवराज से भिड़ते दिखे थे और दोनों के बीच कहा सुनी हुई थी. उन्हीं का गुस्सा था जो युवराज ने ब्रॉड पर उतारा था और उनकी गेंद पर 6 छक्के जड़ दिए थे.

यह भी पढ़ें: FIFA WC 2022 : मेसी ने किया कमाल, इस बार अर्जेंटीना बनेगी विश्व चैंपियन!