logo-image

ENG vs WI: साउथैम्पटन टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड की गैरमौजूदगी से हैरान थे जेसन होल्डर, कही ये बड़ी बात

जेसन होल्डर की कैरेबियाई टीम ने अंग्रेजों को उनकी ही जमीन पर पटक दिया. वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट में इंग्लैंड को 4 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है.

Updated on: 14 Jul 2020, 05:47 PM

नई दिल्ली:

4 महीने के लंबे ब्रेक के बाद आखिरकार क्रिकेट की वापसी हो गई है. ब्रेक के बाद इंग्लैंड और वेस्टइंडीज की टीमें सबसे पहले मैदान पर उतरीं. साउथैम्पटन में खेले गए पहले टेस्ट से पहले सभी दिग्गज इंग्लैंड को ही जीत का प्रबल दावेदार मान रहे थे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. जेसन होल्डर की कैरेबियाई टीम ने अंग्रेजों को उनकी ही जमीन पर पटक दिया. वेस्टइंडीज ने पहले टेस्ट में इंग्लैंड को 4 विकेट से हराकर 3 मैचों की सीरीज में 1-0 की बढ़त ले ली है.

ये भी पढ़ें- विदेशी टूर्नामेंटों में खेलने के लिए तैयार ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर, डेन क्रिश्चियन जाएंगे इंग्लैंड

मैच खत्म होने के बाद वेस्टइंडीज के कप्तान जेसन होल्डर ने साउथैम्पटन टेस्ट के लिए चुनी गई इंग्लैंड की टीम पर आश्चर्य जताया. होल्डर ने कहा कि वे इंग्लैंड की चुनी गई टीम से काफी हैरान थे कि आखिर स्टुअर्ट ब्रॉड को टीम में शामिल क्यों नहीं किया गया? बता दें कि जो रूट की गैर-मौजूदगी में पहले टेस्ट की कप्तानी करने वाले बेन स्टोक्स और टीम मैनेजमेंट ने साउथैम्पटन टेस्ट के लिए स्टुअर्ट ब्रॉड से ज्यादा जेम्स एंडरसन और मार्क वुड पर भरोसा जताया था.

ये भी पढ़ें- वेस्टइंडीज को शानदार जीत दिलाने के बाद भी खुश नहीं हैं जर्मेन ब्लैकवुड, जानिए क्या है वजह

होल्डर ने समाचार पत्र डेली मेल में प्रकाशित अपने कॉलम में लिखा है, "इंग्लैंड ने ब्रॉड को नहीं चुना तो मैं हैरान था. उनका रिकार्ड, खासतौर पर टेस्ट में शानदार है और इसे देखते हुए मैं यही सोच रहा था कि इंग्लिश टीम जोफ्रा आर्चर या फिर मार्क वुड में किसी एक को बाहर रखेगी." सीरीज का दूसरा मैच 16 जुलाई से मैनचेस्टर के ओल्ड ट्रैफर्ड में खेला जाएगा. सीरीज में वापसी करने के लिए इंग्लैंड इस मैच को जीतने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा देगी.