logo-image

ENG vs WI: डोमिनिक सिबली और बेन स्टोक्स ने जड़ा शतक, वेस्टइंडीज की हालत खराब

मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड काफी मजबूत स्थिति में आ गया है. तीसरे दिन इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डोमिनिक सिबली ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक जड़ा.

Updated on: 17 Jul 2020, 06:47 PM

नई दिल्ली:

मैनचेस्टर में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड काफी मजबूत स्थिति में आ गया है. तीसरे दिन इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज डोमिनिक सिबली ने अपने टेस्ट करियर का दूसरा शतक जड़ा. सिबली के शतक जड़ने के कुछ ही देर बाद बेन स्टोक्स ने भी शतक जड़ दिया. स्टोक्स के अपने टेस्ट करियर का ये 10वां शतक है. दोनों बल्लेबाजों की शतकों की बदौलत इंग्लैंड ने खबर लिखे जाने तक 3 विकेट के नुकसान पर 289 रन बना लिए हैं. सिबली 115 और स्टोक्स 110 रन बनाकर क्रीज पर हैं.

ये भी पढ़ें- कोविड-19 प्रोटोकॉल तोड़ने वाले आर्चर के खिलाफ होगी कार्रवाई, ECB को हो सकता था करोड़ों का नुकसान

वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच के दूसरे दिन लंच ब्रेक तक इंग्लैंड ने 3 विकेट पर 264 रन बना लिए थे. लंच तक सिबली 101 और बेन स्टोक्स 99 रन बनाकर खेल रहे थे. दूसरे दिन पहले सत्र में वेस्टइंडीज को कोई विकेट नहीं मिला. इंग्लैंड ने बेहद धीमी गति से खेलते हुए 26 ओवर में 57 रन बनाए. सिबली ने शतक पूरा करने की होड़ में स्टोक्स को मात दी. उन्होंने 312 गेंद में नाबाद 101 रन बनाए जो 1990 के बाद इंग्लैंड का पांचवां सबसे धीमा शतक है. वहीं स्टोक्स लंच तक 252 गेंदों पर 99 रन बनाकर खेल रहे थे.