News Nation Logo

ENG vs PAK: पाकिस्तान की खराब शुरुआत, शान मसूद और अजहर अली सस्ते में लौटे

पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने एक बार फिर से सभी को निराश किया और 85 गेंदों पर सिर्फ 20 रन बनाकर आउट हो गए.

News Nation Bureau | Edited By : Sunil Chaurasia | Updated on: 13 Aug 2020, 08:13:42 PM
eng pak icc

इंग्लैंड बनाम पाकिस्तान (Photo Credit: https://twitter.com/ICC)

नई दिल्ली:

England vs Pakistan - इंग्लैंड (England) के खिलाफ साउथैम्पटन के द रोज बाउल स्टेडियम में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच के पहले दिन पाकिस्तान (Pakistan) ने 33.5 ओवर के खेल में 2 विकेट के नुकसान पर 85 रन बना लिए हैं. फिलहाल, बारिश की वजह से खेल रुका हुआ है. पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली (Azhar Ali) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया था. पहले मैच में लाजवाब शतक जड़ने वाले पाकिस्तान के सलामी बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) आज सिर्फ 1 रन बनाकर जेम्स एंडरसन का शिकार बन गए. एंडरसन ने उन्हें अपने दूसरे ही ओवर में एलबीडब्ल्यू कर वापस पवेलियन भेज दिया.

ये भी पढ़ें- करुण नायर ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीती, किंग्स 11 पंजाब के साथ जुड़ने से पहले होंगे 3 और टेस्ट

शान मसूद का विकेट गिरने के बाद आबिद अली ने कप्तान अजहर अली के साथ मिलकर पाकिस्तान की पारी को संभालने की कोशिश की. इस बीच आबिद को जीवनदान भी मिला. क्रिस वोक्स की गेंद पर रोरी बर्न्‍स ने स्लिप में आबिद का कैच छोड़ दिया था. इंग्लैंड के गेंदबाजों के सामने पाकिस्तानी बल्लेबाज संघर्ष करते तो दिखे लेकिन आबिद और अजहर ने किसी तरह अपना विकेट बचाए रखा. लंच ब्रेक की घोषणा होने में 10 मिनट का समय ही बाकी था कि बारिश आ गई और अंपायरों ने पहले सत्र की समाप्ति का ऐलान कर दिया.

ये भी पढ़ें- चाइनामैन कुलदीप यादव ने दिग्गज गेंदबाज शेन वॉर्न को बताया अपना मेंटर और दोस्त

लंच के बाद पाकिस्तान की पारी को आगे बढ़ाने आए कप्तान अजहर अली ने एक बार फिर से सभी को निराश किया और 85 गेंदों पर सिर्फ 20 रन बनाकर आउट हो गए. अजहर अली भी एंडरसन का ही शिकार बने. दूसरे विकेट के लिए आबिद और अजहर के बीच 72 रनों की साझेदारी हुई. कप्तान का विकेट गिरने के बाद चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए स्टार बल्लेबाज बाबर आजम आए हैं. बारिश की वजह से मैच रुकने तक आबिद अली 49 और बाबर आजम 7 रन बनाकर नॉटआउट हैं.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 13 Aug 2020, 08:13:42 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.