logo-image

ENG vs IRE: इंग्लैंड ने टॉस जीता, आयरलैंड को दिया पहले बल्लेबाजी का न्योता

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने गुरुवार को यहां एजेस बाउल पर खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे मैच में आयरलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है.

Updated on: 30 Jul 2020, 08:42 PM

साउथैम्पटन:

इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन ने गुरुवार को यहां एजेस बाउल पर खेले जा रहे तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे मैच में आयरलैंड के खिलाफ टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. इसी सीरीज के साथ आईसीसी विश्व कप सुपर सीरीज की शुरुआत हो रही है जो भारत में 2023 में होने वाले विश्व कप के लिए क्वालीफिकेशन प्रक्रिया का काम करेगी.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तानी हिंदू होने की सजा भुगत रहे दानिश कनेरिया, गेंदबाज का करियर बर्बाद करना चाहता है पीसीबी

इंग्लैंड की टेस्ट टीम ने हाल ही में तीन मैचों की सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-1 से मात दी ही. इस सीरीज में हालांकि इंग्लैंड की युवा टीम है और कई बड़े खिलाड़ियों को आराम दिया गया है. कोविड-19 के समय में यह पहली वनडे सीरीज है. 

ये भी पढ़ें- कर्णी सिंह शूटिंग रेंज के कोच कोरोना पॉजिटिव, जारी रहेगी ट्रेनिंग : साइ

टीमें इस प्रकार है:
इंग्लैंड : इयोन मोर्गन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, जेम्स विंसे, जेसन रॉय, सैम बिलिंग्स, टॉम बेंटन, मोइन अली, डेविड विले, टॉम कर्रन, आदिल राशिद और साकिब महमूद.

आयरलैंड : एंडी बालबर्नी, (कप्तान), पॉल स्टरलिंग, गारेथ डेलनी, हैरी टेक्टर, केविन ओ ब्रायन, लोरकेन टकर (विकेटकीपर), सिमि सिंह, कर्टिस कैम्पर, एंडी मैक्ब्राइन, बैरी मैक्कार्थी और क्रेंग यंग.