logo-image

ENG vs AFG : विराट कोहली का जादू! नवीन-उल-हक ने जोस बटलर को किया बोल्ड तो झूम उठा अरुण जेटली स्टेडियम, VIDEO

Naveen ul Haq ENG vs AFG : अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज नवीन-उल-हक ने जब इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर का विकेट चटकाया तो दिल्ली के स्टेडियम में जमकर शोर मचा.

Updated on: 16 Oct 2023, 02:29 PM

नई दिल्ली:

Naveen ul Haq and Virat Kohli : वर्ल्ड कप 2023 में भारत बनाम अफगानिस्तान मैच के दौरान नवीन-उल-हक और विराट कोहली के बीच सबकुछ ठीक होता हुआ नजर आया. दोनों खिलाड़ी एक दूसरे से गले मिले. इसका असर रविवार (15 अक्टूबर) को खेले गए इंग्लैंड बनाम अफगानिस्तान मैच में देखने को मिला. दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में जब नवीन-उल-हक ने  इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर को बोल्ड किया तो पूरा स्टेडियम झूम उठा. सोशल मीडिया पर इस वीडियो खूब शेयर हो रहा है.

विराट कोहली और नवीन-उल-हक के बीच आईपीएल 2023 में RCB और LSG के एक मैच के दौरान कहासुनी हो गई थी. नोंक-झोंक का असर यह था कि इसके बाद जब भी नवीन-उल-हक भारतीय क्रिकेट फैंस के सामने दिखाई दिए हैं तो फैंस ने उन्हें कोहली-कोहली के नारे लगाकर जमकर चिढ़ाया. IPL 2023 से लेकर एशिया कप और फिर वर्ल्ड कप के मुकाबलों में यह सिलसिला जारी रहा. लेकिन पिछले भारत-अफगानिस्तान मैच में जो कुछ हुआ, उसके बाद सबकुछ बदल गई. 

यह भी पढ़ें: Cricket in Olympics : ओलंपिक्स 2028 में क्रिकेट की एंट्री पर लग गई अंतिम मुहर, जानें किस फॉर्मेट में खेला जाएगा मैच

भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मैच में विराट कोहली और नवीन उल-हक एक-दूसरे की ओर मुस्कुराते हुए नजर आए थे. फिर दोनों ने हाथ मिलाकर कुछ देर बातचीत भी की थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर दोनों की फोटो औहर वीडियो जमकर वायरल हुआ और लोगों ने काफी पसंद किया. इसके बाद जैसे भारतीय क्रिकेट फैंस के दिल से नवीन के लिए नफरत ही खत्म हो गई. शायद यही कारण रहा कि जब नवीन-उल-हक ने इंग्लैंड के खिलाफ विकेट चटकाया तो भारतीय दर्शकों ने उनकी खूब हौसला बढ़ाया.

यह भी पढ़ें: दिल्ली में मैच देखते कैप्चर हुए विराट-सुनील नरेन के हमशक्ल, आंखों पर नहीं होगा यकीन