logo-image

END vs IND: पहले टी20 मुकाबले के लिए रोहित शर्मा पूरी तरह जोश में, अब आएगा मजा

ENG vs IND 1st T20 Match: टीम इंडिया के लिए खुशखबरी ये है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड को मात देकर टीम इंडिया (Team India) में वापसी करेंगे. रोहित शर्मा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने हेल्थ पर बड़ी अपडेट दी है.

Updated on: 06 Jul 2022, 11:11 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया (Team India) और इंग्लैंड (England) के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का पहला मुकाबला 7 जुलाई गुरुवार को रोज बाउल क्रिकेट ग्राउंड (Rose Bowl Cricket Ground) पर रात साढ़े 10 बजे से खेला जाएगा. टीम इंडिया के लिए खुशखबरी ये है कि कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) कोविड को मात देकर टीम इंडिया (Team India) में वापसी करेंगे. रोहित शर्मा ने आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपने हेल्थ पर बड़ी अपडेट दी है. आइए जानते हैं कि रोहित शर्मा ने क्या कहा है. 

तीन मैचों की टी20 सीरीज (T20 Series) शुरू होने से एक दिन पहले ही टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर अपनी हेल्थ के बारे में बड़ी जानकारी दी है. कप्तान रोहित शर्मा ने कहा कि कोरोना से मेरी रिकवरी अच्छी है. जब मैं कोरोना पॉजिटिव (Corona Positive) आया था उसको अब 8-9 दिन बीत चुके हैं. हमनें देखा कि कोरोना पॉजिटिव सभी खिलाड़ियों ने अलग-अलग प्रतिक्रिया दी. मुझे नहीं पता कि आगे क्या होगा, लेकिन अभी मैं ठीक महसूस कर रहा हूं. 

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने आगे कहा कि मैंने तीन दिन पहले ट्रेनिंग शुरू की थी इसलिए मैंने पहला टी20 मैच खेलने का फैसला किया है. मेरी रिपोर्ट अब निगेटिव आ गई है और मैं खेलने के लिए तत्पर हूं. आपको बता दें कि पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के आखिरी मुकाबले से पहले ही टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कोविड पॉजिटिव हो गए थे जिसकी वजह से आखिरी टेस्ट मुकाबले में प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन पाए थे. 

यह भी पढ़ें: ENG vs IND: पहले टी20 मुकाबले में ये हो सकती है दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने कोविड के मात देकर टीम में वापसी तो कर ली है, लेकिन पहले टी20 मुकाबले (T20 Match) में प्लेइंग इलेवन में भी उनको चुनौतियों का सामना करने पड़ेगा. क्योंकि टेस्ट मुकाबला खेलने की वजह से टीम के कुछ खिलाड़ी पहला टी20 मैच नहीं खेल पाएंगे. ऐसे में रोहित शर्मा कुछ नए चेहरों को भी टीम में शामिल कर सकते हैं.