logo-image

धोनी के बर्थडे पर रिलीज होगा डीजे ब्रावो को ये Song, सोशल मीडिया पर जारी हुआ टीजर

चेन्नई सुपरकिंग्स के जबरदस्त ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी धोनी को उनके 39वें जन्मदिन पर एक खास तोहफा देने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं.

Updated on: 29 Jun 2020, 05:05 PM

नई दिल्ली:

टीम इंडिया को पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी आने वाली 7 जुलाई को 39 साल के हो जाएंगे. ऐसे में माही के फैंस अभी से अपने चहेते क्रिकेटर का बर्थडे सेलिब्रेट करने की तैयारियों में जुट गए हैं. खास बात ये है कि आईपीएल में महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपरकिंग्स के जबरदस्त ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो भी धोनी को उनके 39वें जन्मदिन पर एक खास तोहफा देने की प्लानिंग में जुटे हुए हैं. म्यूजिक में दिलचस्पी रखने वाले डीजे ब्रावो धोनी के लिए एक गाना बना रहे हैं, जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें- रोहित और शिखर की जोड़ी की सफलता का राज एक दूसरे के मजबूत पक्ष के मुताबिक खेलना है: इरफान पठान

डीजे ब्रावो ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इस गाने का टीजर रिलीज कर दिया है. जबकि गाने को धोनी के बर्थडे पर रिलीज किया जाएगा. ब्रावो अभी भी इस गाने की मेकिंग में लगे हुए हैं. उन्होंने धोनी के फैंस से कुछ डांस स्टेप्स की वीडियो के लिए मदद भी मांगी है, जो धोनी के हेलिकॉप्टर शॉट्स से मेल खाता हो. ब्रावो ने कहा है कि वे फैंस द्वारा भेजे जाने वाले बेस्ट डांस स्टेप को अपने गाने में डालेंगे. धोनी को समर्पित ब्रावो के इस गाने के बोल काफी शानदार हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली के जाने माने क्लब क्रिकेटर संजय डोभाल का कोरोना वायरस संक्रमण से निधन

गाने का नाम 'MS Dhoni Number 7' है. ब्रावो ने गाने में धोनी के अलावा माही, इंडिया, रांची, चेन्नई, थाला जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया है. इंस्टाग्राम पर पोस्ट की गई इस वीडियो को 1 लाख 16 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बताते चलें कि टीम इंडिया को विश्व कप, टी20 विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी जिताने वाले महेंद्र सिंह धोनी का जन्म 7 जुलाई, 1981 को झारखंड की राजधानी रांची में हुआ था. भारत को 3 आईसीसी खिताब दिलाने वाले धोनी ने आईपीएल में अपनी टीम चेन्नई को 3 खिताब जिताए हैं.