logo-image

INDvsENG 3rd T20 : धोनी जिताएंगे टीम को आज का मैच, होगा क्लीन स्वीप!

INDvsENG 3rd T20 : आज सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सूपड़ा साफ इंग्लैंड का कर सकती है.

Updated on: 10 Jul 2022, 03:14 PM

नई दिल्ली:

INDvsENG 3rd T20 : भारतीय टीम ने कल हुए मैच में इंग्लैंड की टीम को 49 रन से मात देकर 2-0 से सीरीज में अजय बढ़त बना ली है यानी भारत इस सीरीज को अब यहां से नहीं हारने वाला है. आज सीरीज का आखिरी टी-20 मुकाबला यानी तीसरा मुकाबला खेला जाएगा. जिसमें रोहित शर्मा चाहेंगे कि इंग्लैंड की टीम पर क्लीन स्वीप किया जाए. यानी 3-0 से इंग्लैंड को सीरीज में मात दी जाए और ऐसा हो भी सकता है क्योंकि रोहित शर्मा जिस तरीके से कप्तानी कर रहे हैं वह काबिल-ए-तारीफ है. कल के मैच की बात करें तो भारत के बल्लेबाजों ने अच्छी शुरूआत दिलाई.

यह भी पढ़ें - INDvsENG : जीत कर ही मानते हैं रोहित शर्मा, यह काबिलियत हर किसी में नहीं!

रोहित शर्मा और ऋषभ पंत कल पहली बार ओपनिंग जोड़ी में नजर आ रहे थे. जिसमें रोहित शर्मा को शानदार शुरुआत मिली हालांकि वह बड़ा स्कोर तो नहीं बना पाए लेकिन उनके शॉट्स ने दिखा दिया कि रोहित एक अच्छे टच में हैं. आज सीरीज का आखिरी मुकाबला खेला जाना है. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सूपड़ा साफ इंग्लैंड का कर सकती है. और इसकी उम्मींद और ज्यादा इसलिए भी हो गई है कि धोनी ने कल मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में जाकर प्लेयर्स को जरूरी टिप्स दिए हैं. जिससे कहा जा सकता है कि धोनी के ये टिप्स टीम को सूपड़ा साफ करने में मदद दे सकता है.

यह भी पढ़ें - INDvsENG T20 : ये है आज के मैच की ड्रीम 11, लग सकती है लॉटरी!

इस सीरीज में रोहित की कप्तानी की बात करें तो एक भूख नजर आ रही है. यह जीत की भूख हमने टेस्ट क्रिकेट में नहीं देखी थी, क्योंकि जब रोहित शर्मा को कोरोना हुआ था तो जसप्रीत बुमराह को कप्तान बनाया गया था. भारतीय टीम शुरुआत के 3 दिन तो जीत की लय में थी लेकिन उसके बाद 2 दिन में ही भारतीय टीम का बुरा हाल हुआ और भारत टेस्ट मैच अपने नाम नहीं कर पाया. यह भूख टी20 में नजर आ रही है. रोहित शर्मा ने दिखा दिया है कि वह लिमिटेड ऑवर्स के बेस्ट कप्तान इस समय मौजूद हैं.