logo-image

धोनी-रैना के संन्यास के बाद भावुक हुए CSK के खिलाड़ी, देखें वीडियो

देश जब अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस बना रहा था तब शाम को टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया. सुरेश रैना ने भी पीछे-पीछे अपने इंटरनेशल क्रिकेट को अलविदा बोल दिया

Updated on: 16 Aug 2020, 01:34 PM

नई दिल्ली:

देश जब अपना 74वां स्वतंत्रता दिवस बना रहा था तब शाम को टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (Ms Dhoni) ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से रिटायरमेंट का ऐलान किया. इसके कुछ देर बाद टीम इंडिया के लिए कई मैच खेल चुके सुरेश रैना (Suresh Raina) ने भी पीछे-पीछे अपने इंटरनेशल क्रिकेट को अलविदा बोल दिया. इसके बाद चेन्नई सुपरकिंग्स और टीम इंडिया के फैंस का दिल टूट गया. हालांकि धोनी और रैना दोनों आईपीएल में खेलते रहेंगे.

ये भी पढ़ें: एम एस धोनी का एक अनोखा रिकॉर्ड जिसके बारे में कम लोग जानते होंगे


यूएई में होने वाली इंडियन प्रीमियर लीग के लिए चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान और विस्फोटक बल्लेबाज टीम के साथ जुड़ चुके हैं. 14 अगस्त को टीम चेन्नई पहुंची थी और 15 अगस्त से ही माही एंड कंपनी का प्रैक्टिस कैंप शुरु हुआ था. अब चेन्नई सुपरकिंग्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट हुआ है जिसमें प्रैक्टिस के बाद रैना और धोनी एक दूसरे को गले लगा रहे हैं, जबकि बाकी खिलाड़ी भी दोनों के संन्यास के बाद काफी भुवक दिखे.

View this post on Instagram

Two roads converged on a #yellove wood... #Thala #ChinnaThala #73Forever 🦁🦁

A post shared by Chennai Super Kings (@chennaiipl) on

इंस्टाग्राम पर पोस्ट हुई वीडियो नें चेन्नई के तमाम खिलाड़ी नजर आ रहे हैं जो धोनी और रैना के गले लग रहे हैं. धोनी और रैना ने भी एक दूसरे को गले लगाकर जीवन की नई पारी के आगाज के लिए बधाई दी. इससे पहले 15 अगस्त को 7 बजकर 29 मिनट पर धोनी ने अपने इंस्टाग्राम पर उनके करियर की एक वीडियो पोस्ट की और लिखा था कि अब से उन्हें रिटायर समझे.

View this post on Instagram

Thanks a lot for ur love and support throughout.from 1929 hrs consider me as Retired

A post shared by M S Dhoni (@mahi7781) on

इसके अलावा सुरेश रैना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर करते हुए रिटायरमेंट की बात बोली. इस फोटो में धोनी भी शामिल हैं जबकि केदार जाधव, अंबाती रायडू, कर्ण शर्मा और मोनू सिंह बैठे हुए हैं. खैर, धोनी युग का अंत हो चुका है और इन खिलाड़ियों का ध्यान सिर्फ आईपीएल पर है. उम्मीद की जा रही है कि अब धोनी का फटाफट क्रिकेट में अलग रुप दिखने वाला है.19 सितंबर को चेन्नई सुपरकिंग्स का सामान मुंबई इंडियस से होगा.