logo-image

धोनी-रोहित के फैंस के बीच हुई जमकर लड़ाई, खूब चले लात घूसे

आईपीएल की उल्टी गिनती शुरु हो गई हैं और इस बीच धीरे-धीरे फैंस अपनी टीम को चीयर कर रहे हैं. आईपीएल में अक्सर देखा गया है कि फैंस अपनी टीम के सपोर्ट के लिए हर हद को पार कर लेते है.

Updated on: 23 Aug 2020, 05:02 PM

नई दिल्ली:

आईपीएल (IPL) की उल्टी गिनती शुरु हो गई हैं और इस बीच धीरे-धीरे फैंस अपनी टीम को चीयर कर रहे हैं. आईपीएल में अक्सर देखा गया है कि फैंस अपनी टीम के सपोर्ट के लिए हर हद को पार कर लेते है. ऐसा ही कुछ आईपीएल से पहले भारत में हुआ है लेकिन यहां लात घूसे चल गए. फैंस के बीच लड़ाई की खबर महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिले के कुरुन्द्वाद से आई हैं जिसमें बताया जा रहा है कि रोहित और धोनी के बीच जमकर हल्ला काटा और बात इतनी बड़ी की फैंस के बीच लड़ाई हो घई.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : ड्रीम 11 का नहीं थम रहा विरोध, अब कैट ने जानिए क्‍या कहा

जैसा की हर क्रिकेट फैन को पता है कि 15 अगस्त को पूर्व टीम इंडिया के कप्तान धोनी रिटायर हुए हैं. इसी के बाद कोल्हापुर जिले के कुरुन्द्वाद में उनके फैंस ने पूरे शहर में पोस्टर और बैनर लगाए थे. कुछ दिनों बाद रोहित शर्मा का नाम खेल राजीव गांधी खेल रत्न पुरस्कार के लिए तय हुआ तो उनके फैंस ने हर जगह उनके पोस्टर और बैनर लगाकर जश्न मनाया. इसके बाद कुछ अज्ञात लोगों ने हिटमैन रोहित शर्मा के पोस्टर को हटाया और फाड़ दिया. इसी बात को लेकर दो गुट्टों में मामूली कहासुनी के बाद जमकर लड़ाई देखने को मिली.

यह भी पढ़ें ः RCB के चेयरमैन बोले, टीम दबाव में, अकेले UAE पहुंचे विराट कोहली

रिपोर्ट के मुताबकि रोहित शर्मा के एक फैन को गन्ने के खेत में ले जाकर बुरी तरह पीटा गया है. इस टकराव के बाद पूर्व इंडिया के विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग फैंस से अपील की है कि इस मसले को खत्म किया जाए. सहवाग ने लिखा है कि खिलाड़ी आपस में अपने काम से मतलब रखते हैं और ज्यादा बात भी नहीं करते हैं,टीम को अलग नहीं बल्कि एक ही समझो.हालांकि इस मामले में आगे क्या हुआ है और क्या नतीजा निकला है इसकी पूरी जानकारी सामने नहीं आई है.

(इनपुट एजेंसी)