logo-image

'ऐ भाई हीरो नहीं बनने का...' रोहित शर्मा के ट्वीट के बाद वायरल हुआ दिल्ली पुलिस का मजेदार पोस्ट

Delhi Police Use Rohit Sharma Video : रोहित शर्मा के वायरल वीडियो का दिल्ली पुलिस ने ऐसा इस्तेमाल किया है, जिसके बाद से चारों तरफ इसी की चर्चा हो रही है...

Updated on: 26 Feb 2024, 10:00 AM

नई दिल्ली:

Delhi Police Use Rohit Sharma Video :  भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे रांची टेस्ट के तीसरे दिन रोहित शर्मा का एक वीडियो सामने आया, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इसमें हिटमैन सरफराज खान की क्लास लगाते दिख रहे हैं. मगर, उनके इस वीडियो का दिल्ली पुलिस ने जागरुकता फैलाने में इस्तेमाल किया है, जिसके बाद से चारों तरफ दिल्ली पुलिस के इस क्रिएटिविटी की जमकर तारीफ हो रही है. 

दिल्ली पुलिस ने किया पोस्ट

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के रांची टेस्ट के दौरान फील्डिंग का वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘ टू व्हीलर पर हीरो नहीं बनने का! हमेशा हेलमेट पहनने का!’ दिल्ली पुलिस ने इस वीडियो में भारत बनाम इंग्लैंड और रोड सेफ्टी हैशटैग का इस्तेमाल किया है. दिल्ली पुलिस के इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा है, क्योंकि ये कहना गलत नहीं होगा कि हमारे देश में लोगों को क्रिकेट की भाषा में बात करना काफी पसंद है. 

ये पहली बार नहीं है बल्कि पहले भी दिल्ली पुलिस के ऐसे क्रिएटिव जागरुकता वाले पोस्ट ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. 

रोहित शर्मा ने सरफराज की क्यों लगाई थी क्लास?

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे रांची टेस्ट मैच में टीम इंडिया को जीतने के लिए 192 रनों का टारगेट मिला है. रोहित शर्मा ने फील्डिंग में सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को मिड ऑफ से सिली मिड ऑफ पर फील्डिंग के लिए बुलाया गया. अपने कप्तान के कहने पर सरफराज खान बिना हेलमेट पहने ही सिली मिड ऑफ पर खड़े हो गए. इसके बाद रोहित ने कहा, 'ओए, हीरो नहीं बनने का.’

इसके तुरंत बाद ही सरफराज खान ने तुरंत से पवेलियन की ओर हेलमेट लाने का इशारा किया और उसे पहन लिया. क्लोजिंग पोजीशन पर फील्डर के लिए हेलमेट पहनना अनिवार्य होता है, क्योंकि वहां गेंद आने के चांसेस काफी हाई होते हैं.

ये भी पढ़ें : Dhruv Jurel : 'मेरे भाई...', रिंकू सिंह ने ध्रुव जुरेल ने पोस्ट में लिखी स्पेशल बात, हर तरफ हो रही चर्चा