logo-image

दिल्ली कैपिटल्स के अक्षर पटेल IPL 2022 से पहले इस हसीना की 'गिरफ्त' में 

दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के खिलाड़ी अक्षर पटेल ने आईपीएल 2022 से पहले ऐसा काम किया कि सभी ओर चर्चा चल रही है. 

Updated on: 21 Jan 2022, 09:40 PM

नई दिल्ली :

Akshar Patel Engagement: आईपीएल 2022 (IPL 2022) कुछ ही समय में शुरू होने वाला है. सभी टीम तैयारी में लगी है लेकिन इससे पहले ही दिल्ली कैपिटल्स के धुंधाधार ऑलराउंडर अक्षर पटेल एक हसीना की गिरफ्त में आ गए हैं. चौंकिए नहीं, बात हो रही है अक्षर पटेल की सगाई की. अक्षर पटेल ने 20 जनवरी की शाम अपनी गर्लफ्रेंड मेहा से सगाई कर ली. इसकी फोटो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं. उनके अकाउंटर बधाईयों का तांता लगा है. 

इसे भी पढ़ेंः IPL 2022 : Mega Auction में ये टीमें मचा देंगी धमाल, और ये रहेंगी खामोश

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 20 जनवरी को अक्षर पटेल का जन्मदिन भी था. इसी दिन को उन्होंने अपनी सगाई के लिए उन्होंने चुना. उनकी सगाई के बारे में पहले से कोई सूचना नहीं थी. दावा ये भी किया जा रहा है कि वह जल्द ही शादी के बंधन में बंध सकते हैं. अक्षर पटेल की गर्लफ्रेंड मेहा पेशे से न्यूट्रीशियनिस्ट हैं. दोनों कई साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

अक्षर पटेल के क्रिकेट करियर की बात करें तो वह मुख्यतः बॉलर हैं लेकिन बैटिंग भी कर लेते हैं. धीरे-धीरे ऑलराउंडर के रूप में स्थापित हो रहे हैं. उन्होंने 38 वनडे मैचों में 45 विकेट हासिल किए हैं और 181 रन बनाए हैं. वहीं, 5 टेस्ट मैचों में 36 विकेट झटके हैं और 106 रन बनाए हैं. इसके अलावा 15 टी-20 मैचों में 12 विकेट झटके और 78 रन बनाए हैं. आईपीएल में दिल्ली कैपिटल्स के लिए बॉलिंग और बैटिंग, दोनों से ही शानदार प्रदर्शन किया है. इस बार दिल्ली कैपिटल्स ने उन्हें 9 करोड़ रुपये में रिटेन किया है.