logo-image

Team India के इस खिलाड़ी की पत्नी के साथ लाखों रुपये की ठगी, मिल रही जान से मारने की धमकी

गौरतलब है कि दीपक चाहर का परिवार आगरा में रहता है. दीपक और जया ने पिछले साल 1 जून को शादी के बंधन में बंधे थे.

Updated on: 03 Feb 2023, 07:54 PM

नई दिल्ली:

Deepak Chahar wife Jaya Bhardwaj: टीम इंडिया (Team India) के स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर की पत्नी जया भारद्वाज के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है. जया के साथ जूते के बिजनेस के नाम पर 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी हुई है. हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व मैनेजर कमलेश पारिख और उनके बेटे पर जया के साथ धोखाधड़ी करने का आरोप लगा है. दीपक के पिता की तहरीर पर मुकदमा भी दर्ज करवा दिया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक एक बिजनेस के सिलसिले में जया ने 10 लाख रुपये दिए थे. लेकिन वापस मांगने पर जान से मारने की धमकी दी गई है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: कंगारू टीम ने चली चाल, टेस्ट सीरीज के लिए आर अश्विन के डुप्लीकेट की ले रही मदद

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपक की वाइफ जया के साथ हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व प्रबंधक और उनके बेटे ने 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है. दरअसल जया ने इन्हें बिजनेस पार्टनर बनाने के लिए रुपये दिए थे. इस एग्रीमेंट के लिए उनके खाते में पैसे भेजे गए थे. लेकिन ऐसा न होने पर पैसे मांगे गए तो धमकियां दी जा रही हैं. आरोप है कि एसोसिएशन के पूर्व मैनेजर कमलेश पारिख के बेटे ने धमकी दी है और प्रबंधक ने पूर्व भारतीय कोच होने का डर भी दिखाया है. दीपक चाहर के पिता की तहरीर पर पुलिस थाने में मुकदमा दर्ज करवा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS: सीरीज शुरू होने से पहले ऑस्ट्रेलिया को तगड़ा झटका, स्टार खिलाड़ी हो सकता है बाहर

गौरतलब है कि दीपक चाहर का परिवार आगरा में रहता है. दीपक और जया ने पिछले साल 1 जून को शादी के बंधन में बंधे थे. इन दोनों की शादी में करीबी रिश्तेदारों के साथ-साथ कई दोस्त भी आए थे. दीपक और जया लंबे वक्त से एक-दूसरे के साथ थे. टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज दीपक चाहर चोट की वजह से फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं. उन्होंने ने भारत के लिए आखिरी वनडे मैच दिसंबर 2022 में खेला था. जबकि आखिरी टी20 मैच अक्टूबर 2022 में खेला था.