logo-image

बेटी की स्कूल यूनीफॉर्म पहने दिखे डेविड वॉर्नर, सोशल मीडिया पर वायरल हुई खूबसूरत वीडियो

वीडियो के अंत में जहां वॉर्नर बेटी की स्कूल ड्रेस पहने दिखे तो वहीं उनकी बेटी अपने पापा की जर्सी में दिखाई दीं.

Updated on: 23 May 2020, 05:26 PM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस ने दुनियाभर के सभी क्रिकेटरों को परिवार के साथ समय बिताने का बड़ा मौका दिया है. इतना ही नहीं कोरोनावायरस की वजह से हुए लॉकडाउन के कारण सभी खिलाड़ी अपने-अपने घरों में हैं, तो ऐसे में वे सभी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हो गए हैं. क्रिकेट के साथ-साथ सोशल मीडिया पर इतनी एक्टिविटी इससे पहले कभी देखने को नहीं मिली थी. अभी हाल ही में अपनी पत्नी कैंडिस का स्विम सूट पहने नजर आए डेविड वॉर्नर अब अपनी नन्ही बेटी की स्कूल ड्रेस पहने दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- निकट भविष्य में कोई खेल प्रतियोगिता नहीं, दर्शकों के बिना खेलने का अभ्यस्त होना होगा: किरेन रिजीजू

ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज ने अपने टिकटोक अकाउंट पर एक वीडियो बनाई है, जिसमें वे अपनी बेटी के साथ नजर आ रहे हैं. वीडियो की शुरुआत में वॉर्नर अपनी आईपीएल टीम सनराइजर्स हैदराबाद की जर्सी में दिख रहे हैं तो वहीं उनकी बेटी अपनी स्कूल यूनीफॉर्म में नजर आ रही हैं. लेकिन जैसे-जैसे वीडियो आगे चलकर खत्म हुई, पूरा माजरा ही बदल गया. जी हां, वीडियो के अंत में जहां वॉर्नर बेटी की स्कूल ड्रेस पहने दिखे तो वहीं उनकी बेटी अपने पापा की जर्सी में दिखाई दीं.

View this post on Instagram

Haha who ends up in what. #family #wheel #daughter @candywarner1

A post shared by David Warner (@davidwarner31) on

ये भी पढ़ें- हॉकी खिलाड़ी घर जा सकते है लेकिन वापस आने के बाद 14 दिनों के लिए क्वारंटीन रहना होगा

टिकटोक पर वीडियो बनाने के बाद वॉर्नर ने इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शनिवार को पोस्ट किया. वॉर्नर ने वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ''हाहा कौन किन कपड़ों में रुकता है?'' वीडियो में वॉर्नर ने अपनी पत्नी को भी टैग किया है. क्रिकेट फैंस वॉर्नर और उनकी बेटी की मस्तीभरी वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. खबर लिखे जाने तक इस खूबसूरत वीडियो को 7,86,877 व्यूज मिल चुके हैं. बता दें कि सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान डेविड वॉर्नर लॉकडाउन का भरपूर मजा उठा रहे हैं.