logo-image

डेविड वॉर्नर (David Warner) ने फील्डिंग करते हुए किया पुष्पा डांस, वीडियो में देखें गजब का स्टेप

पुष्पा (Pushpa) एक 2021 भारतीय तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म (film) है, जिसे सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. इसमें अल्लू अर्जुन (allu arjun) फहद फासिल के साथ मुख्य भूमिका में हैं.

Updated on: 11 Apr 2022, 08:55 PM

मुंबई:

David Warner pushpa dance : डेविड वॉर्नर (David Warner) मैदान के अंदर और बाहर दोनों ही तरह से एंटरटेनर हैं. वॉर्नर (warner) ने रविवार को अपनी बल्लेबाजी से दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) के प्रशंसकों का मनोरंजन किया और फिर मैदान पर कुछ ट्रेडमार्क डांस स्टेप्स (Dance steps)किया जो मुंबई (Mumbai) के ब्रेबोर्न स्टेडियम में क्रिकेट फैंस के झूमने के लिए काफी था. वॉर्नर ने इंस्टाग्राम (Instagram video) पर एक वीडियो डाला है. इस वीडियो (video) को देखकर लगता है कि किसी क्रिकेट फैन (cricket fan) ने यह वीडियो बनाया था. इस वीडियो में वॉर्नर को कोलकाता नाइट राइडर्स (kkr)के खिलाफ  मैच के दौरान लोकप्रिय श्रीवल्ली नृत्य करते हुए देखा जा सकता है. वीडियो पोस्ट करते हुए वॉर्नर ने इसे कैप्शन भी दिया, आपके विचार क्या हैं?? प्रशंसकों से बहुत सारे अनुरोध #pushpa"

यह भी पढ़ें: गर्भ में पल रही बच्ची का पता चलते ही यह खिलाड़ी कराना चाहता था अबॉर्शन, गर्लफ्रेंड को छोड़ा

पुष्पा (Pushpa) एक 2021 भारतीय तेलुगु एक्शन ड्रामा फिल्म (film) है, जिसे सुकुमार द्वारा लिखित और निर्देशित किया गया है. इसमें अल्लू अर्जुन (allu arjun) फहद फासिल के साथ मुख्य भूमिका में हैं.  साथ ही, वीडियो मौजूदा आईपीएल 2022 (ipl 2022) सीज़न के 19वें मैच में कोलकाता नाइट राइडर्स (kkr) के खिलाफ दिल्ली की हालिया जीत का है. दिल्ली कैपिटल्स (Delhi capitals) ने 44 रनों से यह मैच जीता था जिसमें वार्नर ने 45 गेंदों पर 61 रन बनाकर 20 ओवर में पांच विकेट पर 215 रन बनाए थे. बाद में 216 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम 19.4 ओवर में 171 रन पर सिमट गई. मैच में कुलदीप यादव (kuldeep yadav) ने चार ओवर में चार विकेट झटके. दिल्ली इस समय आईपीएल 2022 (ipl 2022) अंक तालिका में दो जीत और दो हार के साथ छठे स्थान पर है. उन्होंने चार मुकाबलों से चार अंक हासिल किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)