logo-image

Video: डेविड वॉर्नर बने 'अकबर' से 'चोर', युवराज ने ली चुटकी

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भले ही भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं लेकिन उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है.

Updated on: 17 Dec 2020, 03:02 PM

नई दिल्ली:

ऑस्ट्रेलिया के तूफानी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर भले ही भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में नहीं खेल रहे हैं लेकिन उनकी चर्चा सोशल मीडिया पर तेजी से हो रही है. पहले टेस्ट में  डेविड वॉर्नर को फैंस काफी याद कर रहे हैं लेकिन हमेशा की तरह ऑस्ट्रेलिया के इस बल्लेबाज ने सोशल मीडिया पर कुछ ऐसा किया जिसके बाद फैंस की हंसी नहीं रुक पा रही है.

ये भी पढ़ें: बोल्ड होते ही ट्रॉल हुए पृथ्वी शॉ, फैंस को रामायण का मशहूर डायलॉग याद आया

डेविड वॉर्नर सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं और आए दिन बॉलीवुड या फिर साउथ की फिल्म के एक्टर के चेहरे लगाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने सलमान खान के सुल्तान की नकल की थी, फिर शाहरुख खान के अशोका फिल्म और आईपीएल से पहले बाहुबली प्रभास के चेहरा लगाया था. अब वॉर्नर ने ऋतिक रोशन का चेहरा लगाया है, जिसमें वो अखबर, चोर, जासूस के रुप में दिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)

 

इसी वीडियो पर टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने चुटकी लेते हुए उन्हें डेविड रोशन बताया है. इस वीडियो में वॉर्नर बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की सभी हिट फिल्म जैसे जोधा अकबर, धूम, सुपर 30, क्रिश, वॉर और बैंग बैंग की क्लीप में नजर आ रहे हैं. फैंस ने इसे काफी पसंद किया है जबकि वॉर्नर ने कैप्शन देते लिखा है कि बैक टू द पॉपुलर डिमांड. वॉर्नर का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और उम्मीद करते हैं कि अगले टेस्ट वॉर्नर मैदान पर दिखे.