logo-image

डेविड वार्नर ने की ऐसी हरकत, हैरान रह गए विराट कोहली, मिशेल जॉनसन ने कहा बस करो

डेविड वार्नर (David Warner) ने एक ऐसा काम किया है कि लोगों को भरोसा करना मुश्किल हो रहा है. डेविड वार्नर ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज हैं और फिलहाल एशेज में भाग ले रहे हैं. आईपीएल में भी सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रह चुके हैं.

Updated on: 11 Dec 2021, 11:36 PM

नई दिल्ली :

David Warner and Virat Kohli: ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर डेविड वार्नर ने ऐसी हरकत की है, जिससे तमाम लोग हैरान रहे गए हैं. आलम ये है कि विराट कोहली और मिशेल जानसन को भी डेविड वार्नर को रोकना पड़ा. वार्नर के फैंस भी इससे आश्चर्य चकित हैं. घबराइए नहीं, डेविड वार्नर ने कोई गलत हरकत नहीं की है बल्कि सबको हंसाने का काम किया है. डेविड वार्नर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है. इस वीडियो में दक्षिण भारत के सुपर स्टार अल्लू अर्जुन का एक गाना है. मजेदार बात ये है कि डेविड वार्नर ने वीडियो एडिटिंग के जरिए अल्लू अर्जुन के चेहरे को खुद के चेहरे से रिप्लेस कर दिया है. यह वीडियो देखने में काफी मजेदार लग रही है. 

इसे भी पढ़ेंः Ali Akbar and Waseem Rizvi: वसीम रिजवी के बाद अली अकबर ने भी अपनाया हिंदू धर्म लेकिन दोनों में ये है अंतर

इस वीडियो के नीच वार्नर ने कैप्शन दिस भी लिख रखा है. इस पर पहला जवाब विराट कोहली ने दिया. उन्होंने सवाल किया मेटे आर यू ओके? वहीं, इसके बाद मिशेन जॉनसन ने भी प्लीज स्टॉप लिखकर कई स्माइली बना दी हैं. वार्नर के फैंस भी इस वीडियो पर जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि डेविड वार्नर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. इस समय ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच एशेज सीरीज चल रही है. सीरीज का पहला टेस्ट मैच ऑस्ट्रेलिया ने जीत लिया है, जिसमें वार्नर का बड़ा योगदान रहा. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by David Warner (@davidwarner31)