News Nation Logo

चेन्नई के खिलाफ काली पट्टी ( black armband ) बांधकर खेलने उतरे RCB के खिलाड़ी, जानें इसके पीछे की वजह

हर्षल पटेल शनिवार को पुणे में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पर अपनी जीत के बाद आरसीबी बायो-बबल से बाहर हो गए थे.

Sports Desk | Edited By : Vijay Shankar | Updated on: 12 Apr 2022, 09:56:51 PM
RCB players in black armband

RCB players in black armband (Photo Credit: File)

मुंबई:  

RCB players in black armband : आरसीबी (RCB) के कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Captain Faf Du plesis) सहित रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के अन्य खिलाड़ी टीम के साथी हर्षल पटेल (Harshal Patel's sister) की बहन के सम्मान में काले रंग की पट्टी (black armbands) बांधते हुए देखे गए. हर्षल पटेल (Harshal patel) की बहन की पिछले सप्ताह की शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मृत्यु हो गई थी. मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम (DY patil) में सीएसके (CSK) के खिलाफ टॉस (Toss) जीतकर गेंदबाजी करने का फैसला करते हुए कप्तान फाफ डु प्लेसिस (Faf du plesis) और विराट कोहली (Virat kohli) सहित आरसीबी के खिलाड़ियों को काले रंग की पट्टी बांधते देखा गया. 

यह भी पढ़ें : हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने छक्का (Six) लगाते ही IPL में बनाया खास रिकॉर्ड, आप भी मानेंगे सिक्सर किंग को लोहा

हर्षल पटेल शनिवार को पुणे में 5 बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस पर अपनी जीत के बाद आरसीबी बायो-बबल से बाहर हो गए थे. हर्षल को दुर्भाग्यपूर्ण घटना के बारे में मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ खेल के बाद पता चला. इस मैच में आरसीबी ने लगातार तीसरी जीत दर्ज की थी. सूत्रों के मुताबिक, हर्षल पटेल (Harshal patel) चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ मैच से पहले आरसीबी के खेमे में फिर से शामिल होने वाले थे. टीम बायो-बबल में शामिल होने से पहले उन्हें 3-दिवसीय क्वारंटाइन पूरा करना होगा और कोविड -19 के लिए एक निगेटिव आरटी-पीसीआर (RT-pcr) परीक्षण पास करना होगा. हर्षल पटेल ने RCB के लिए आईपीएल 2022 की शुरुआत जोरदार तरीके से की थी, जिसमें उन्होंने केवल 4 मैचों में 6 विकेट लिए. पिछले सीजन के पर्पल कैप इस खिलाड़ी को RCB ने 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा था. 

First Published : 12 Apr 2022, 09:55:10 PM

For all the Latest Sports News, Cricket News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.