logo-image

CSK के स्टार खिलाड़ी ने रचाई शादी, स्कूल क्रश को बनाया जीवनसाथी

Tushar Deshpande Marriage : तेज गेंदबाज तुषार देशपांडे शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड के साथ शादी रचाई है.

Updated on: 22 Dec 2023, 02:11 PM

नई दिल्ली:

Tushar Deshpande Marriage : चेन्नई सुपर किंग्स के स्टार क्रिकेटर तुषार देशपांडे 21 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. उन्होंने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड नाभा गद्दामवार को अपना जीवनासाथी बनाया है. नाभा गद्दामवार और तुषार देशपांडे ने जून महीने में सगाई की थी और उनकी खूबसूरत तस्वीरों ने सभी का दिल जीता था. अब खुद तुषार देशपांडे ने सोशल मीडिया पर स्पेशल मैसेज और शादी की तस्वीर शेयर करते हुए शादी की जानकारी फैंस के साथ शेयर की.

Tushar Deshpande ने की शादी

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tushar Deshpande (@tushardeshpande96)

तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) ने शुक्रवार को सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ शादी की खबर को शेयर किया. फोटो के साथ गेंदबाज ने लिखा- 'एक नई शुरुआत के लिए, हमने अपने दिलों की अदला-बदली कर ली है. जय बजरंग बली.' साथ ही उन्होंने फोटोग्राफर को टैग करते हुए लिखा, 'हमारे जीवन के इन खास पलों को इतनी खूबसूरती से कैद करने के लिए धन्यवाद.'

साथ ही उन्होंने शादी की डेट बताई कि 21 दिसंबर 2023 को उनकी शादी हुई है. उनकी शादी ठाणे जिले के कल्याण में हुई. इस खास मौके पर उनके परिवार से जुड़े लोग मौजूद रहे. आपको बता दें, IPL 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स के ट्रॉफी जीतने के बाद तुषार देशपांडे ने सगाई की थी. रिपोर्ट्स की मानें, तो उनकी पार्टनर नाभा गद्दामवार तुषार देशपांडे की स्कूल क्रश रही हैं और अब दोनों पूरी जिंदगी साथ बिताने वाले हैं. इस सादी में चेन्नई सुपर किंग्स के साथी खिलाड़ी शिवम दुबे, धवव कुलकर्णी, भावेन ठक्कर, प्रशांत सोलंकी भी शामिल रहे.

क्या करती हैं नाभा गद्दामवार?

तुषार देशपांडे (Tushar Deshpande) की सगाई के बाद ही खबरें सामने आई थीं कि नाभा गद्दामवार और वो एक-दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे हैं. वहीं, नाभा की बात करें, तो वह बेहतरीन आर्टिस्ट और फैशन डिजाइनर भी हैं. ‘Painted Palette’ नाम से उनका इंस्टाग्राम अकाउंट है, जिसपर अपने हाथ से बनाई कई पेंटिंग्स शेयर करती रहती हैं, जो वाकई काफी खूबसूरत हैं.

आईपीएल 2023 के खत्म होने के बाद नाभा को ग्राउंड में तुषार के साथ देखा गया था. इसके अलावा वह कई बार उन्हें चियर करने स्टेडियम पहुंची हैं.

ये भी पढ़ें : क्या आप जानते हैं IPL 2008 में कितने में बिके थे धोनी, विराट और रोहित? रकम जान चौक जाएंगे आप...